सवांददाता, के,के,कुशवाहा

आगरा। अभिनेत्री कंगना रानावत को धमकी दिए जाने और उनके मकान को बीएमसी द्वारा गिराए जाने के विरोध में अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने शिवसेना सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। गुरुवार को अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. जगदीश सिंह तोमर के नेतृत्व में महासभा के कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ताओं ने उद्धव सराकर की प्रतीकात्मक अर्थी निकाली और क्षेत्र में भ्रमण करते हुए महासभा के कार्यालय पर अर्थी दहन कर दिया। इस दौरान महासभा के कार्यकर्ताओं ने उद्धव सरकार को बर्खास्त करने की मांग उठाई।

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जगदीश सिंह तोमर का कहना था कि उद्धव सरकार एक नारी का उत्पीड़न कर रही है। महाराष्ट्र सरकार द्वारा एलान करके अभिनेत्री कंगना राणावत का उत्पीड़न किया जा रहा है और शिवसेना पार्टी के प्रवक्ता व सांसद संजय राउत इस पूरे मामले में शामिल है। महासभा के पदाधिकारियों का कहना है कि अभिनेत्री कंगना रानावत ने सच का साथ देते हुए सुर्खियों में रहे एक सुसाइड केस में अपनी प्रतिक्रिया सरकार व महाराष्ट्र पुलिस के विरोध में दी इसलिए आज उद्धव सरकार एक योजना के तहत कंगना के खिलाफ कार्यवाही कर रही है जबकि इस देश में नारी को पूजा जाता है।

इस विरोध प्रदर्शन के माध्यम से अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने उद्धव सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है। अगर सरकार बर्खास्त नहीं हुई और अभिनेत्री कंगना रानावत का उत्पीड़न नहीं रुका तो यह प्रदर्शन व आंदोलन जारी रहेगा।