बीकानेर, नवम्बर। जैन यूथ क्लब के तत्वावधान में डाॅ.करणी सिंह स्टेडियम में तीन दिवसीय इंडोर खेल प्रतियोगिताएं फाइनल मुकाबलों के साथ रविवार को संपन्न हुई। सोमवार को शाम पांच बजे सार्दुलगंज के स्केटिंग कोर्ट में स्केटिंग की तथा मंगलवार से जैन स्कूल पब्लिक स्कूल मैदान क्रिकेट,कबड्डी तथा एथेलेटिक्स कीं प्रतियोगिताएं होगी।

क्लब के मोहित श्रीश्रीमाल ने बताया कि डाॅ.करणी सिंह स्टेडियम में रविवार को 16 वर्ष से कम आयु वर्ग की शतरंज प्रतियोगिता के बालक वर्ग में हिमांशु तातेड़, दुर्गेश दुग्गड़ व ऋषभ सेठिया, बालिका वर्ग में वेदांशी जैन, जाहन्वी कोठारी, प्राची धारीवाल ने क्रमशः पहला, दूसरा व तीसरा स्थान प्राप्त किया। सोलह वर्ष से अधिक आयु वर्ग में पुलकित सेठिया ने प्रथम, दिशांक बोथरा ने दूसरा व विकास चैपड़ा ने तीसरा स्थान पाया। कैरम प्रतियोगिता में 16 साल से कम आयु बालक वर्ग में चिराग सुराणा, खुश सुराणा, विशाल कोचर, बालिका वर्ग में साक्षी जैन, अंक्षिता कोठारी, मुस्कान भंसाली और 16 साल से कम आयु वर्ग डबल में विशाल कोचर व अंकित कोचर, कृृनाल सेठिया व दर्शित जैन, जतिन बोथरा व भव्य बोरड़ अव्वल रहे।

बैडमिंटन 16 साल से कम आयु वर्ग में सिद्धि सुराणा, जैनिका बांठिया, पलक डागा, 16 से अधिक आयु वर्ग में भावना बोथरा, कृृतिका सेठिया,तनिशा सेठिया क्रमशः प्रथम, द्वितीय व तृृतीय स्थान पर रहे। टेबल टेनिस 16 साल से कम बालिका वर्ग में सुहानी बांठिया, अनुष्का बांठिया व खुशी बैद ने पहला, दूसरा व तीसरा स्थान हासिल किया।

क्लब के विशाल सुराणा ने बताया कि सार्दुलगंज के स्केटिंग रिंग में 4 नवम्बर को पांच बजे स्केटिंग और श्री जैन पब्लिक स्कूल मैदान में 5 से 10 नवम्बर तक 16 साल से कम आयु के जैन समाज की प्रतिभाओं की क्रिकेट व कबड्डी व एथेलेटिक्स प्रतियोगिता होगी। एथेलेटिक्स प्रतियोगिता कक्षा तीन से बरह तक के बच्चों की होगी। क्लब के प्रतीक नाहटा ने बताया कि कबड्डी व क्रिकेट प्रतियोगिता के विजेताओं को ट्राॅफी व अन्य खिलाड़ियों को स्वर्ण,रजत व कास्यं पदक दिया जाएगा।