कांग्रेस (Congress) नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो सकते हैं. सूत्रों ने जानकारी दी है कि वह गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah)के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मिलने पहुंचे. सूत्रों ने दावा किया कि सिंधिया, प्रधानमंत्री से मिलने लिए अमित शाह की गाड़ी में पहुंचे. इससे पहले कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार की सुबह अपने आवास से निकले. सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस से नाराज चल रहे सिंधिया सुबह दक्षिणी दिल्ली स्थित अपने आवास से निकले और वह खुद गाड़ी चला रहे थे.माना जा रहा है कि वह आज ग्वालियर पहुंचेंगे जहां उनके दिवंगत पिता की जयंती के मौके पर एक कार्यक्रम होना है. इस बीच, कांग्रेस ने माधवराव सिंधिया की जयंती पर उन्हें याद किया.पार्टी के अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिये कहा, ‘माधवराव सिंधिया की जयंती पर हम उन्हें सम्मान याद करते हैं.वह नौ बार लोकसभा के सदस्य रहे और रेल मंत्री के तौर पर सेवा दी.उनके कार्यकाल के दौरान ही पहली शताब्दी ट्रेन की शुरुआत हुई।

कांग्रेस नेता सिंधिया की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात खत्म हुई. सिंधिया, शाह की गाड़ी से पीएम आवास से बाहर निकले. जल्द ही सिंधिया बीजेपी में शामिल हो सकते हैं.
कांग्रेस विधायक आज दोपहर बेंगलुरु से दिल्ली रवाना होंगे.

आज बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक से बीजेपी पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक भी होगी जिसमें मध्य प्रदेश में शिवराज चौहान के नेतृत्व में सरकार बनाने को हरी झंडी मिल सकती है.मिली जानकारी के अनुसार दक्षिण दिल्ली स्थित अपने आवास से सिंधिया राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली एक होटल पहुंचे फिर वहां से गुजरात भवन गए और फिर गृह मंत्री अमित शाह के साथ लोक कल्याण मार्ग स्थित प्रधानमंत्री आवास पहुंचे. यहां उनकी मुलाकात बीते 25 मिनट से जारी है.कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से के.सी वेणुगोपाल ने मुलाकात की. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 20 से ज्यादा कांग्रेस विधायक इस्तीफा दे सकते हैं.

सूत्रों के हवाले से खबर ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी मध्यप्रदेश से राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया जाये और संसद सत्र के बाद मोदी सरकार के विस्तार में ज्योतिरादित्य को केंद्र सरकार में केंद्रीय मंत्री बनाया जा सकता है.>दिग्विजय सिंह ने कहा जो भी सच्चा कांग्रेसी होगा, वह पार्टी नहीं छोड़ेगा.कांग्रेस सूत्रों ने बताया मध्य प्रदेश सरकार बचाने के लिए असंतुष्ट ज्योतिरादित्य सिंधिया को मनाने के प्रयास जारी.
कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा कि उम्मीद है कि मध्य प्रदेश में मौजूदा संकट जल्द समाप्त हो जाएगा और नेता मतभेदों को सुलझाने में सक्षम हैं.Breaking-बीजेपी में शामिल हो सकते हैं ज्योतिरादित्य सिंधिया:सूत्र