उदयपुर: जिले के फतेहनगर नगर थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कट कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी. प्रेमी युगल के शव को देख इलाके में सनसनी फैल गई.

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उसकी सूचना रेलवे पुलिस को दी. सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे, जहां युवक और युवती के शव को सनवाड़ मोर्चरी में रखवाया गया।

रेलवे अधिकारी भवानी सिंह ने बताया कि चित्तौड़ से उदयपुर आ रहे इंजन के आगे कूदकर एक प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली. प्रेमी युगल अलवर जिले के रहने वाले हैं, जहां प्रेमी दीपक सिंह ने युवती को उसके ससुराल से लेकर करीब 1 माह पूर्व से फरार चल रहा था. दीपक अलवर जिले के मुंडावर तहसील का रहने वाला है, वहीं युवती अलवर जिले के कठूमर तहसील की रहने वाली है।

प्रथम दृष्टया जांच में सामने आया है कि युवती की शादी करीब 1 माह पूर्व नीमराणा थाना इलाके में हुई थी. प्रेमी दीपक सिंह और युवती अपने ससुराल से भागकर कर एक माह से फरार चल रहे थे. युवती के ससुराल पक्ष ने नीमराणा थाने में युवक के खिलाफ युवती को भगाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज करा रखा था. रेलवे पुलिस ने दोनों ही युवकों के परिजनों को सूचना दे दी है. परिजनों के फतेहनगर पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम करा कर शव सौंप दिए गए।