OmExpress Magazine 7th Year

सीकर।राजस्थान के सीकर जिले में एक मां द्वारा अपनी तीन महीने की मासूम बेटी की हत्या कर खुद फांसी के फंदे पर झूलने का झकझोर देने वाला मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार मृतका के पति की पहले ही दुर्घटना में मौत हो चुकी थी। जिसके बाद से वह घरेलु व आर्थिक हालातों से परेशान थी। सूचना पर मौके पर पहुंची उद्योग नगर थाना पुलिस ने दोनों मां- बेटी के शव को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है।
– फिलहाल मामले में परिजनों ने अब तक मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं करवाया है।

मासूम का गला दबाकर खुद पंखे से झूली
एसआई कंचन ने बताया कि मृतका मां पिपराली रोड स्थित सूर्य नगर निवासी विजय लक्ष्मी पत्नी अनिल वर्मा है। जिसने पहले अपनी तीन महीने की बच्ची का गला दबा कर हत्या कर दी। इसके बाद उसने कमरे में पंखे पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर उद्योग नगर पुलिस मौके पर पहुंची तो महिला का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। पुलिस ने मौका मुआयना कर परिजनों से मामले में पूछताछ की और फिर दोनों के शवों को एसके अस्तपाल मोर्चरी में रखवा दिया। जहां गुरुवार सुबह उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा। मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए हैं।

– पति की दुर्घटना में मौत, अकेला हुआ दो साल का मासूम
जानकारी के अनुसार मृतका विजय लक्ष्मी के पति अनिल की कुछ समय पहले ही दुर्घटना में मोैत हो गई थी। वह निजी स्कूल में शिक्षक था। जिसके बाद से ही वह आर्थिक व घरेलू कलह की परेशानी से जूझ रही थी। नए साल पर ही वह पीहर से ससुराल में आई थी। उसका दो साल का बेटा भी है जो ननिहाल में ही रहता है। पहले पिता की मौत व अब बहन की हत्या व मां की आत्महत्या के बाद वह परिवार में अकेला रह गया है।