बीकानेर, । चैखूंटी ओवर बिज्र के पास 28 दिसम्बर को दुर्घटना विश्वकर्मा गेट के बाहर वाल्मीकि बस्ती के ओम प्रकाश सर्वटे (वाल्मीकि) का गुरुवार को निधन हो गया। नया शहर पुलिस ने मर्ग दर्ज कर पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। गुरुवार को ही उनके पार्थिव देह की अंत्येष्टि कर दी गई।
टाइगर ठेला यूनियन के अध्यक्ष व मृृतक के चाचा मुरलीधर सर्वटे ने बताया कि चालीस वर्षीय ओम प्रकाश डागा बिल्डिंग के पास सब्जी का ठेला लगाता था। ठेला बढ़ाने के बाद शाम को टैक्सी से घर आ रहा था। शाम सात बजे के करीब टैक्सी को पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मारी जिससे वह गंभीर रूप् से सिर व हाथ में चोट के कारण गंभीर रूप् से घायल हो गया। टैक्सी चालक उसको जिला अस्पताल ले गया, जहां उसको पी.बी.एम. के ट्रोमा सेंटर के लिए रैफर किया गया। टैक्सी चालक परिजनों को सूचना देकर कहीं चला गया। टैक्सी चालक व उसकी टैक्सी का टक्कर मारने वाले वाहन का पता नहीं चला है।

उन्होंने पुलिस अधीक्षक, नया शहर थाना प्रभारी से टैक्सी चालक व टैक्सी को टक्कर मारकर ओम प्रकाश को घायल करने वाले वाहन का पता लगाने और जिला कलक्टर से स्ट्रीट बाइंडर, गरीब ओम प्रकाश के परिजनों को मुख्यमंत्री सहायता कोष से सहायता दिलवाने की मांग की है।