देशनोक 9 फरवरी ।नव निर्वाचित पालिका अध्यक्ष ओमप्रकाश मूंधडा ने मंगलवार को देशनोक पालिकाध्यक्ष का कार्यभार विधिपूर्वक पूजन कर ग्रहण किया।
इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि देशनोक में विकास के नए आयाम स्थापित किये जायेंगे। ताकि आमजन तक फायदा पहुंच पाए। उन्होंने कहा कि कस्बे की जनता ने राज्य सरकार ,एवं उच्च शिक्षामंत्री भंवर सिंह भाटी के कार्यों पर विश्वास कर मोहर लगाई, जिसके कारण 10 वर्षों के बाद कांग्रेस को पालिका की सत्ता मिलीं है . उन्होंने कस्बे की जनता का उन पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने कहाकि कि हम इस विश्वास को कायम रखेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले बोर्ड ने जो आधे अधूरे छोडे उन कार्यों को वे पूर्ण करेंगे।उन्होंने बताया कि वे व्यवस्था में बदलाव करेंगे , स्वच्छता सफाई का पूर्ण ध्यान रखेंगे। उन्होंने कहा कि वे सभी पार्षदों के अनुभवों को कार्य में लगाएंगे।

सभी कार्य बिना भेदभाव से करेंगे।उन्होंने बताया कि कस्बे की समस्याओं व नगरपालिका संबंधी कार्य के लिए रोजाना पालिका में 9:30 से 12:30 तक नियमित नगरपालिका में बैठेंगे व प्रातः 7:30 से 8:00 तक निज निवास पर समस्याओं को सुनेंगे उन्होंने बताया कि सभी कार्य के लिए समय निर्धारण करेंगे तथा स्टाफ के सहयोग से कार्य करेंगे इस अवसर पर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष ओम प्रकाश शर्मा, पार्षद गजानंद स्वामी, पार्षद जगदीश प्रसाद उपाध्याय, नथमल सुराणा ,निवर्तमान पालिका अध्यक्ष कानाराम घुंघरवाल, माधो दान चारण, अधिशासी अधिकारी भंवर पाल मीणा, सवाई सिंह चारण, ने भी अपने विचार रखें । स्वागत समारोह में नव निर्वाचित सभी पार्षदों को सम्मानित किया गया।