झड़ौदा /नागरिकता संसोधन बिल के समर्थन में अखिल भारत हिन्दू महासभा द्वारा झड़ौदा पुलिस चौकी पर आयोजित जनसभा में वक्ताओं ने दिल्लीवासियों से अफवाहों से गुमराह होकर हिंसक आंदोलन का हिस्सा न बनने और बिल के विरोध की आड़ में तोड़फोड़ और आगजनी करने वाले तत्वों का बहिष्कार कर दिल्ली और राजकीय संपत्ति की रक्षा और शांति व्यवस्था सौहार्द बनाये रखने का आह्वान किया ।
जनसभा के मुख्य वक्ता हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने नागरिकता संसोधन बिल को देश के बहुसंख्यक और अल्पसंख्यक दोनों के लिए समान रूप से लाभदायक बताया । उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह द्वारा संसद में विपक्षी दलों के बिल पर उठाए गए आक्षेपों का दबंगई से उत्तर देकर विपक्ष को निशब्द बनाया , उसके लिए कांग्रेस ने उन्हें गुंडा कह डाला । रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने कहा कि अगर अमित शाह गुंडा है तो मैं देश के हर हिन्दू परिवार से अपने परिवार में अमित शाह जैसा एक गुंडा अवश्य पैदा करने की अपील करता हूँ । उन्होंने कहा कि अमित शाह संसद में बिल के समर्थन में जो कहा , वो देश के बहुसंख्यक हिन्दुओ की 72 वर्षों की दबी कुचली और उत्पीड़ित भावनाओ की अभिव्यक्ति का प्रतिनिधित्व करता है । उन्होंने अमित शाह को बल्लभ भाई पटेल के बाद देश का दूसरा लौहपुरुष घोषित किया । रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने बिल के विरोध में देश को नकारात्मक दिशा में ले जाने वाले अरविंद केजरीवाल , ममता बनर्जी , कन्हैया , चंद्र शेखर रावण जैसे देशद्रोहियो का सार्वजनिक बहिष्कार करने और सार्वजनिक मंचों पर थप्पड़ों से सबक सिखाने का संदेश दिया ।

हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय मंत्री आचार्य विजय प्रकाश मानव ने हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी त्रिदंडी जी महाराज का संदेश देते हुए कहा कि नागरिकता बिल के अस्तित्व में आने से सोनिया गांधी , राहुल गांधी जैसे अनेक कांग्रेस पदधिकारियों की नागरिकता खतरे में पड़ने की आशंका जताई । भारत मे अपनी नागरिकता बचाने के लिए यही नेता देश के मुसलमानों और सेक्युलर हिन्दुओ को गुमराह करके तोड़फोड़ और आगजनी के माध्यम से देश को गृहयुद्ध में झोंक रहे है । उन्होंने कहा कि हिन्दू महासभा कांग्रेस के षड्यंत्र को किसी भी कीमत पर सफल नही होने देगी और देश की जनता को नागरिकता संशोधन बिल की सच्चाई पहुंचाकर उन्हें गुमराह नही होने देगी । मानव ने कहा कि बिल के लागू होने से साढ़े तीन करोड़ से अधिक बँग्लादेशी घुश्पैठियों को वापस भेजने से देश की समृद्धि और खुशहाली का नया दौर आरम्भ होगा ।
हिन्दू युवक सभा बुराड़ी विधानसभा और हिन्दू शक्ति के अध्यक्ष गुरु आकाश ने अपने प्रेरक उद्बोधन में दिल्ली में तोड़फोड़ , हिंसा और आगजनी के लिए आम आदमी पार्टी के विधायकों अमानतुल्ला खान , इशराक खान और अन्य नेताओं के भड़काऊ भाषणों को दोषी ठहराते हुए विधानसभा चुनाव में केजरीवाल सरकार को सत्ता से बेदखल करने का आह्वान किया । उन्होंने दिल्ली के नोजवानो से दिल्ली को हिंसा और तोड़फोड़ से बचाने अपनी भूमिका से न्याय करने की अपील की ।

जनसभा को हिन्दू महासभा दिल्ली प्रदेश संयोजक मदन लाल गुप्ता , झड़ौदा की निगम पार्षद रेखा सिन्हा , हिन्दू की मशाल से स्त्री समाज को जगाने के अभियान में जुटी समाजसेविका स्वाति गुप्ता और शिव सेना बुराड़ी विधानसभा के प्रभारी राजबीर माथुर सहित अनेक वक्ताओं ने जनसभा को संबोधित कर हिन्दू एकता को मजबूत करने और विदेशी मुसलमानों को उनके देश मे खदेड़ने में भारत सरकार के साथ खड़ा होकर एक जागरूक और देशभक्त नागरिक का परिचय देने की अपील की । जनसभा में उपस्थित नागरिकों द्वारा 8 सूत्री प्रस्ताव पारित किए गए । प्रस्तावों का ज्ञापन 23 दिसंबर को हिन्दू महासभा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को सौपेंगे ।

जनसभा में हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय मंत्री केशव चौहान , दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष गुरबचन सिंह बड़सीवाल , मंत्री कृष्ण कुमार शुक्ल , बुराड़ी विधानसभा के अध्यक्ष कौशल शर्मा , गाजियाबाद जिला अध्यक्ष विजय कुमार , हिन्दू महिला सभा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष सीमा रानी , हिन्दू स्वराज्य सेना गोंडा जिला अध्यक्ष अभिषेक त्रिपाठी सहित अनेक प्रांतीय पदाधिकारी मंच पर उपस्थित रहे ।