बीकानेर.बीकानेर एसीबी की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। बीकानेर एसीबी ने कार्रवाही करते हुए DTO नोहर के सहायक लेखाधिकारी सुरेन्द्र दायमा को 5 हजार की रिश्वत लेते हुए ट्रेप किया है। ADSP रजनीश पूनिया के नेतृत्व में कार्रवाई की गयी है।

ऑनलाईन राशि के रिफण्ड की एवज में रिश्वत लेते परिवहन विभाग का सहायक लेखाधिकारी व एजेन्ट पकड़े गये है । मिली जानकारी के अनुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रजनीश पूनियां के निर्देश पर पुलिस निरीक्षक आनंद कुमार ने कार्यालय जिला परिवहन अधिकारी नोहर में सुरेन्द्र कुमार दायमा व एजेन्ट रामकुमार को पुलिस ने रंगे हाथों ट्रेप किया । परिवादी भादरा निवासी राजेश राज सिंह ने एसीबी में शिकायत दर्ज कर बताया कि उसने परिवहन कार्यालय नोहर के सामने ई मित्र की दुकान है ।

जिसमें ऑनलाईन वाहनों के चालान भरे जाते है । परिवादी से भूलवश एक ट्रेक्टर का चालान 19850 रूपये दो बार भरा गया । जिसके रिफण्ड के लिये प्रार्थी की पत्रावली आरोपी के पास लंबित थी । उक्त रिफण्ड राशि परिवादी को दिलवाने की एवज में पांच हजार रिश्वत की मांग की । जिसकी पुष्टि करने के लिये आज टीम जिला परिवहन अधिकारी नोहर कार्यालय पहुंची । जहां सह आरोपी रामकुमार के कुर्ते की जेब में रखे पर्स से पांच हजार रूपये पाएं गये । कार्यवाही निरीक्षक मनोज कुमार , बजरंग सिंह , हैड कानि राजेश कुमार , गिरधारी दान , गजेन्द्र सिंह , अनिल कुमार , प्रेमाराम , कानि हरिराम व चालक सोन कुमार मौजूद रहे ।