– Masood taimuri

इटावा।इटावा जसवंतनगर कस्बे के कचौरा रोड इलाके में दोपहर कथित रूप से पारिवारिक विवाद को लेकर बातचीत करने के लिए आये दो रिश्तेदारों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बाद में एसपी सिटी कपिल देव सिंह ने यह जानकारी दी इस प्रकरण में रिटायर्ड फौजी सर्वेश कुमार यादव उनकी पत्नी व पुत्र को हिरासत में ले लिया गया है तथा उनके कब्जे से इस घटना में प्रयुक्त राइफल बरामद कर ली गई है। घटना की तहरीर आते ही तहरीर के अनुसार अभियोग पंजीकृत कर लिया जाएगा।

बताते हैं कि मूल रूप से ग्राम मलीहा खेड़ा-शाहपुरा थाना चित्राहॉट जनपद आगरा निवासी फौजी सर्वेश यादव पुत्र बेताल सिंह कुछ वर्षों पहले जसवंतनगर में कचौरा रोड इलाके में मकान बनवा कर रहने लगे हैं । दोपहर वउनके मकान के पास फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे तो वहां पर दो लोग खून से लथपथ पड़े हुए थे इसी बीच किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी पुलिस ने सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया जिनमें से एक ने रास्ते में दम तोड़ दिया जबकि दूसरे की अस्पताल में जाकर मृत्यु हो गई।

मृतकों में कैलाश यादव 48 ववर्ष पुत्र मुकुट सिंह मूल निवासी ग्राम मनोना थाना करहल जनपद मैनपुरी हाल निवास चौधरी सुघर सिंह इंटर कॉलेज के पास कचौरा रोड कस्बा जसवंतनगर तथा राम शंकर 48 वर्ष पुत्र रामस्वरूप यादव मूल निवासी ग्राम भीखनपुरा थाना जसवंतनगर हाल निवास दुर्गापुरा रोड रेल मंडी कस्बा जसवंतनगर शामिल है।

बताते हैं कि फौजी सर्वेश यादव के पुत्र शिवम की शादी 26 जून 2020 को नेहा पुत्री योगेंद्र सिंह नगला मुकुंद थाना करहल जिला मैनपुरी के साथ हुई थी शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों में अनबन शुरू हो गई इस मामले को लेकर श्रीमती नेहा के रिश्तेदारों व सर्वेश के परिवार के बीच कई बार मुंहचावर भी हो चुकी है। गुरुवार को अचानक दोनों परिवारों के बीच ऐसी क्या घटना घटित हुई जो ऐसी रक्त रंजित घटना घटित हो गई इस मामले में अभी सही तरीके से कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है । ऐसी चर्चाएं हैं कि उक्त दोनों मृतक व कुछ अन्य रिश्तेदार सर्वेश के घर पर आए थे और उसके बाद बातचीत में ऐसी तनातनी हुई कि घर से निकलते वक्त दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी कपिल देव सिंह क्षेत्राधिकारी जसवंतनगर राजीव प्रताप सिंह आदि पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए थे।