– मानवता और मर्यदा को तार-तार करने वाली यह घटना चंडीगढ़ में हुई है।
16 year old daughter pregnant by father and Physical abuse done many times kpr

चंडीगढ़. पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने वाला एक घिनौना मामला सामने आया है। जहा एक कलयुकी बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बना डाला। मानवता और मर्यदा को तार-तार करने वाली यह घटना चंडीगढ़ में हुई है।

पापी पिता ने बेटी को किया गर्भवती
दरअसल, हैरान कर देने वाला यह वारदात गुरुवार को सामने आई है। जब 16 साल की पीड़िता ने अपनी मां और बुआ की की सहायता से चाइल्ड हेल्पलाइन पर जानकारी दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जहां उसको शुक्रवार के दिन कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने जब पीड़िता की मेडिकल जांच करवाई तो पता चला कि वह गर्भवती है। वह पहले भी उसका गर्भपात करवा चुका है।

बच्ची की आपबीती सुनकर पुलिस भी हैरान
पीड़िता ने जब पुलिस को अपनी आपबीती बताई तो वह उसकी दर्दभरी कहानी सुनकर हैरान थे। नाबालिग ने बताया, उसका कुकर्मी पिता पिछले 6 महीनों से हर रात उसके साथ रेप कर रहा है। इतना ही नहीं वह अपनी ही बेटी को पत्नी बनाना चाहता था। इतना ही नहीं वो अपनी बेटी से कहता था तुम मेरे लिए करवा चौथ का व्रत रखना।

रेप के बाद बेटी को जान से मारने की देता है धमकी
हैवान पिता किसी को बताने पर बेटी को जान से मारने की धमकी भी देता है। पीड़िता अपने चार भाई-बहनों के साथ रहती है। जानकारी के मुताबिक आरोपी की पत्नी 6 महीने पहले पति से झगड़कर अपने मायके यूपी चली गई थी। जहां वह अपनी बेटी को जबरन लेकर साथ आ गया था। इसके बाद वो रोज अपनी बेटी के साथ हैवानियत की हद पार करने लगा।