बिहार(सुपौल)-ओम एक्सप्रेस ब्यूरों-राजद के 24वें स्थापना दिवस पर शहर से लेकर पंचायत स्तर तक साइकिल मार्च के बहाने केंद्र और बिहार की सरकार पर हल्ला बोल का कार्यक्रम चल रहा है।सुपौल जिले
के त्रिवेणीगंज प्रखण्ड क्षेत्र में राजद कार्यकर्ता ने प्रदेश आलाकमान के निर्देश पर विशाल साईकिल रैली निकाली गई। रैली में बड़ी संख्या में राजद के कार्यकर्ता शामिल थे। यह साईकिल रैली लालपट्टी स्थित राजद कार्यालय से निकलकर लक्ष्मीनिया टोल प्लाजा तक गई। जिसका नेतृत्व युवा राजद के प्रखंड अध्यक्ष अखिलेश कुमार यादव कर रहें थे। रैली के दौरान कार्यकर्ता ने डीजल व पेट्रोल की बेतहाशा वृद्धि के विरोध में जमकर नारा लगाए और केंद्र सरकार, राज्य सरकार को अभिलंब डीजल व पेट्रोल की कीमत को वापस लेने की मांग की है। व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सज्जन संत ने कहा है कि केंद की मोदी सरकार और राज्य के नीतीश कुमार दोनों डबल इंजन की सरकार जनताओं की शोषण करने में लगे है, पेट्रोल और डीजल की दाम में बेतहाशा वृद्धि हो रही है, जिससे किसान के सामने भुखमरी की समस्या उत्पन्न हो गई, लेकिन निक्कमी सरकार विधानसभा की तैयारी में जुट गई है ।वही राजद अनिलयादव ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा लगातार पेट्रोल औऱ डीजल के मूल्यों मे इजाफा किया जा रहा है। जिसकी सीधी मार गरीब किसान और मध्यम वर्ग पर पड़ रहा है।

आज डीजल की कीमत पेट्रोल के बराबर हो गई है। जिसकी वजह से किसान अपने खेतों की सिंचाई नहीं कर पा रहे है। युवा राजद के प्रखंड अध्यक्ष अखिलेश कुमार यादव ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार गरीब विरोधी है। इसे देश के किसान और गरीब की कोई चिंता नहीं है। ये सिर्फ उद्योगपतियों की जेब भरना जानती है। राजद प्रखंड अध्यक्ष जगदेव राम, छात्र राजद के प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक यादव, कपलेश्वर यादव, राजकिशोर यादव, नशीम ईकबाल, संतोष कुमार, मनोज सिंह, भूपेन्द्र यादव, विनोद यादव, शुशांत कुमार, बसंत यादव, पप्पू कुमार सहित सैकड़ों की संख्या में राजद कार्यकर्ता मौजूद थे।