-राजस्थान क्रिकेट के इतिहास में सीकर जिले का दूसरा व लक्ष्मणगढ़ उपखण्ड का एकमात्र खिलाड़ी बनने का गौरव किया हासिल, रचा इतिहास बनाया कीर्तिमान, राजस्थान टीम में जिले का दूसरा खिलाड़ी है जो खेलेगा रणजी टीम मे, बनाया राजस्थान की क्रिकेट टीम मे स्थान।

-सैनी समाज का पहला युवक जिसने क्रिकेट मे बनाई राजस्थान मे अपनी अलग पहचान।

-लक्ष्मणगढ़ के वार्ड़ 19 निवासी राम निवास (राकसिया) सैनी के सुपुत्र राजकुमार सैनी का राजस्थान क्रिकेट टीम (रणजी) मे हुआ चयन।

लक्ष्मणगढ़, 11 फरवरी 20।

लक्ष्मणगढ़ की रत्नगर्भा पावन भूमि में जन्मे सैनी समाज के लाडले व *बगड़िया निकेतन के पूर्व छात्र रहे वार्ड नम्बर 19 के रामनिवास राकसिया के लाल राजकुमार सैनी ने उपखण्ड व शेखावाटी के उन्नत भाल पर कामयाबी का टीका लगाया है।
राजकुमार सैनी शेखावाटी का दूसरा व लक्ष्मणगढ़ उपखण्ड का एक मात्र खिलाड़ी है जो क्रिकेट जगत की प्रतिष्टित रणजी ट्रॉफी में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेगा।
सैनी समाज के लाडले के राजस्थान क्रिकेट टीम मे चयन होने पर प्रशंसको ने प्रसन्नता जताई है, उत्साहित युवाओं ने आतिशबाजी की, मिठाई बांटी तथा चयनकर्ताओ, आरसीए पदाधिकारियो, राजस्थान क्रिकेट एशोशियशन के पूर्व सचिव सुभाष जोशी, आरसीए के कोषाध्यक्ष केके निमावत व सीकर जिला क्रिकेट एसोसियशन के जिला उपाध्यक्ष पत्रकार बाबूलाल सैनीके प्रति आभार जताया।
मजदूर का बेटा खेलेगा अब राजस्थान क्रिकेट टीम की ओर से।

सैनी ने लम्बे संघर्ष व कड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया। होनहार खिलाड़ी ने अब तक 19 वर्षीय, 23 वर्षीय राजस्थान क्रिकेट टीम के अलावा आधा दर्जन बार काल्विन सहित राजस्थान क्रिकेट अन्य प्रारूपो का प्रतिनिधत्व किया है। पिछले 10 वर्षो से जयपुर मे रहकर क्रिकेट एकेड़मी मे सैनी ने कड़ी मेहनत के साथ तैयारी की है।
एक सामान्य मज़दूर के घर जन्मे राजकुमार, बगड़िया निकेतन के पूर्व छात्र रहे हैं व निकेतन में क्रिकेट खेल का शुभारम्भ करवाने का श्रेय उन्हें ही जाता है।