-बच्चन परिवार की लाडली हैं आराध्या, तस्वीरों में देखें फैमिली संग बॉन्ड

–अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या आज अपना 9वां जन्मदिन मना रही हैं

आराध्या का जन्म 16 नवम्बर 2011 को हुआ था और वह बॉलीवुड की सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं. आइये आपको दिखाएं आराध्या की उनके परिवार संग कुछ क्यूट और सुन्दर तस्वीरें

आराध्या बच्चन, अमिताभ बच्चन के परिवार की सबसे छोटी सदस्य हैं और सभी की दुलारी हैं. आज उनके 9वें जन्मदिन पर बच्चन परिवार में खुशी का माहौल है. हालांकि कोरोना के चलते उनके बर्थडे पर कोई ग्रैंड सेलिब्रेशन का आयोजन नहीं किया गया है.

आराध्या बच्चन मीडिया के कैमरा के सामने हमेशा शरमाती हैं. लेकिन असल जिंदगी में वह काफी मिलनसार और टैलेंटेड हैं. आराध्या, शाहरुख खान के बेटे अबराम खान संग धीरूभाई अम्बानी स्कूल में पढ़ती हैं और उन्हें अक्सर डांस परफॉरमेंस देते देखा गया है.

अभिषेक बच्चन अपनी बेटी से बेहद प्यार करते हैं और उसे हमेशा ही एक ब्लेसिंग बताते आए हैं. आराध्या अपने जन्म से ही सुर्खियों में बनी रही हैं. बच्चन परिवार में जन्म लेने की वजह से नेम, फेम और चर्चा उन्हें जन्म से मिली हैं*

वैसे आराध्या को ज्यादातर अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ देखा जाता है. कुछ लोगों का मानना है कि वो एक ममास गर्ल हैं. छोटी सी उम्र में आराध्या कान्स फिल्म फेस्टिवल का कई बार हिस्सा बन चुकी हैं.

वैसे बता दें कि आराध्या के 9वें जन्मदिन के लिए भले ही बच्चन परिवार आज ग्रैंड पार्टी ना कर रहा हो, लेकिन छोटा सेलिब्रेशन जरूर होने जा रहा है. इस सेलिब्रेशन में सिर्फ करीबी लोग ही मौजूद होंगे.

हमेशा से अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन आराध्या का जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाते आए हैं. हर साल आराध्या की बर्थडे पार्टी की अलग थीम रखी जाती है. साथ ही पार्टी में बॉलीवुड के स्टारकिड्स शिरकत करते हैं. इस साल कोरोना की वजह से ऐसा नहीं हो पा रहा है. लेकिन खबर है कि ऐश्वर्या और अभिषेक बेटी की केक कटिंग सेरेमनी जरूर करेंगे

आराध्या बच्चन की दोस्ती अबराम खान सहित करण जौहर के बच्चों यश और रूही और अन्य बॉलीवुड स्टार किड्स से है. हर साल वह अपनी बर्थडे पार्टी में मस्ती करती हैं. उनकी पार्टी के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं.

मालूम हो कि साल 2007 में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने शादी की थी. शादी के चार सालों बाद आराध्या का जन्म हुआ. शुरूआती दिनों में बच्चन परिवार ने मीडिया के कैमरा की नजर से आराध्या को बचा कर रखा था. लेकिन जल्द ही वह हर जगह छा गईं.