– महावीर नगर व महाबार रोड़ पर हुआ पौधारोपण, अब तक लगे 250 पौधे
– ओम एक्सप्रेस (हिन्दी मासिक पत्रिका- न्यूज़ पार्लर ) मीडिया पार्टनर
बाड़मेर 13 जून । थार नगरी बाड़मेर को हरा-भरा बनाने को लेकर सृष्टि संस्थान, बाड़मेर की ओर से संस्थान अध्यक्ष व एक घर एक पौधा अभियान के प्रेरक मुकेश बोहरा अमन नेतृत्व मे शनिवार को महावीर नगर व महाबार रोड़ में पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित हुआ । जहां एक घर एक पौधा अभियान से जुड़े कार्यकर्ताओं ने पौधारोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश किया ।

एक घर एक पौधा अभियान के प्रेरक मुकेश बोहरा अमन ने कहा कि पौधारोपण के प्रति शहर भर में कई मोहल्लों से मांग उठ रही है । और प्रतिदिन लगातार पौधारोपण किया जा रहा है । अमन ने कहा कि बरसात के दिन नूतन पौधों के लिए वरदान साबित होंगें और ये शीघ्र वृद्धि करेंगें ।

एक घर एक पौधा अभियान से जुड़े जोगेन्द्र वड़ेरा व विपुल बोथरा ने बताया कि सृष्टि संस्थान की ओर से चलाएं जा रहे एक घर एक पौधा अभियान में अब तक तकरीबन 250 से अधिक पौधे लगाएं जा चुके है । जो फिलवक्त अच्छी स्थिति में है और वृद्धि कर रहे है । जिस कड़ी में रविवार को महाबार रोड़ में पौधारोपण किया जायेगा ।

एक घर एक पौधा अभियान के तहत् आयोजित पौधारोपण के अवसर पर जोगेन्द्र वड़ेरा, विपुल बोथरा, अंकित छाजेड़, सोहनलाल बोहरा, सम्पतराज छाजेड़, सम्पतराज जैन, दुर्गाराम, हेमन्त, नरेन्द्र खत्री, पवन सिंघवीं, चम्पालाल वड़ेरा, राजू लूणिया, संजय लूणिया, विशाल जैन, राज जैन, आदि उपस्थित रहे ।