– सिपाही, मां और बहन की बांदा में हत्या चचेरे भाइयों ने दिया घटना को अंजाम

— ट्रिपल मर्डर मामूली विवाद बना मौत का कारण

बांदा ।उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश के बांदा में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई. शहर के चमरौड़ी चौराहे में शुक्रवार देर रात धारदार हथियार से सिपाही, उसकी बहन और मां की हत्या कर दी गई. हत्या के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. मृतक सिपाही अभिषेक वर्मा प्रयागराज में तैनात था.
बताया जाता है कि उसका चचेरे भाइयों से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस ने मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है. अन्य की तलाश जारी है ।

सिपाही अभिषेक वर्मा प्रयागराज पीएसी में तैनात थे. उनका घर बांदा शहर के चमरौड़ी से अलीगंज जाने वाले मार्ग में पड़ता है. हमलावरों ने धारदार हथियारों से हमला कर तीनों की हत्या कर दी. पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच में जुटे हैं.
आईजी के सत्यनारायण ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के अलीगंज में शुक्रवार रात तीन लोगों की हत्या कर दी गई. प्रयागराज पीएसी में तैनात अभिषेक उर्फ गोल्डी, उनकी बहन और मां की हत्या की गई. बताया जाता है कि आरोपी पड़ोसी चचेरे भाई हैं। नाली में जूठन जमा होने को लेकर विवाद चल रहा था। मृतक सिपाही ने पुलिस चौकी कलुकुआं में शिकायत भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। मां रमा देवी (50) और बहन निशा (22) की हत्या की गई। तीनों को कुल्हाड़ी से वारकर मारा गया है।