– एक घर एक पौधा अभियान में भामाशाहों का मिल रहा भरपूर सहयोग:- बोहरा

– वर्द्धमान नगर, नाहाटों की गली व कल्याणपुरा में हुआ पौधारोपण,

– ओम एक्सप्रेस मीडिया ग्रुप है सहयोगी मीडिया पार्टनर

बाड़मेर । 19 जून 2020 । थार नगरी बाड़मेर शहर को हरा-भरा बनाने को लेकर सृष्टि संस्थान, बाड़मेर की ओर से संस्थान अध्यक्ष व एक घर एक पौधा अभियान के प्रेरक मुकेश बोहरा अमन नेतृत्व मे शहर भर में पिछले दो माह से लगातार अलग-अलग किस्म के पौधे लगाएं जा रहे है । जिस कड़ी में शुक्रवार को वर्द्धमान नगर रोहिडा पाडा, नाहाटों की गली व कल्याणपुरा में पौधारोपण किया गया । जहां मोहल्लेवासियों को अधिक से अधिक पौधारोपण के लिए प्ररित किया गया ।

एक घर एक पौधा अभियान के संयोजक मुकेश बोहरा अमन ने कहा कि भामाशाहों के सहयोग से थार नगरी बाड़मेर में कम समय में ग्रीन क्रान्ति सम्भव है । शहर को स्वच्छ व हरा-भरा बनाने को लेकर हमेशा से ही भामाशाहों व दानदाताओं को भरपूर सहयोग रहा है । अमन ने कहा कि पौधारोपण के दौरान वर्द्धमान नगर रोहिडा पाडा के भामाशाह राकेश जैन की ओर से मोहल्ले में एक घर एक पौधा लगाने की घोषणा की गई ।

एक घर एक पौधा अभियान से जुड़े प्रेम भंसाली ने बताया कि सृष्टि संस्थान की ओर से चलाएं जा रहे एक घर एक पौधा अभियान में टीम के सदस्यों ने शुक्रवार को वर्द्धमान नगर रोहिडा पाडा, नाहटों की गली, कल्याणपुरा में 07 पौधे लगाएं गए । वही आगामी दिनों में वर्द्धमान नगर रोहिडा पाडा में भामाशाह राकेश जैन की ओर से मोहल्ले में छायादार व फलदार पौधे लगाएं जायेंगें ।

एक घर एक पौधा अभियान के तहत् आयोजित पौधारोपण के दौरान वार्ड संख्या 10 के पार्षद हरीश सोनी, वार्ड संख्या 09 के पार्षद दिनेश भंसाली, डाॅ. कपिल बोहरा, भामाशाह राकेश जैन, अशोक संखलेचा भूणिया, जोगेन्द्र वड़ेरा, प्रेम भंसाली, विपुल बोथरा, संजय संखलेचा, प्रवीण जैन सहित मोहल्लेवासी उपस्थित रहे ।