बीकानेर 26 जून। बीकानेर जिले में कोरोना पॉजिटिव लोगों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है । गुरुवार को हुए कोरोना कहर के बाद आज अभी आई रिपोर्ट में फिर 12 पॉजीटिव मरीज सामने आए । खास बात यह कि सभी की युवा उम्र के लोग हैं और इस रिपोर्ट में अधिकांश लोग नए संपर्क के हैं पुराने संपर्क वालों में बहुत कम लोग हैं।
आज की लिस्ट 3 महिलाएं और 9 पुरुष हैं और 24 वर्ष की उम्र से 39 वर्ष की उम्र तक के ही लोग हैं। यह संक्रमण जो बीकानेर शहर में फैल रहा है अब चिंता का विषय है पहले जितने लोग आए थे सब एक ही परिवार से संबंधित या एक ही मोहल्ले से संबंधित थे अब अलग-अलग जगहों से अलग-अलग जातिि के परिवारोंं से आ रहे हैं। आज के सभीीी पॉजिटिव एक्सिस बैंक के कर्मचारी हैं। इससे पहले एक एक्सिस बैंक से संबंधित व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आयाा था। बचाव के साधन नहीं अपनाने के कारण यह सभीीी संक्रमित हो गये।

बीकानेर में आज मिले 12 नए कोरोना मरीज स्‍टेशन क्षेत्र स्थित एक्सिस बैंक के कर्मचारी हैं।सीएमएचओ डॉ. बी. एल. मीणा ने बताया कि एक्सिस बैंक का पूर्व में एक कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिला था, जो छबीली घाटी का रहने वाला है। उसके संपर्क में आने से 12 नए मरीज मिले हैं। इसके साथ ही अब मरीजों की संख्‍या बढकर 241 हो गई है।