– ई-रिक्शा के जरिए घर-घर तक प्रचार

बीकानेर, 3 जुलाई। कोरोना जागरूकता अभियान के तहत आमजन को जागरूक करने के लिए ई रिक्शा के जरिए बीकानेर के जाने माने कलाकारों की अपील और कोरोना एडवाइजरी को घर-घर तक पहुंचाया जाएगा।
अभियान के तहत शुक्रवार से ई रिक्शा पांच दिन तक शहर भर में घूम कर विशेष प्रचार प्रसार गतिविधियों के तहत लोगों को कोरोना बचाव के उपाय अपनाने के लिए प्रेरित करेंगे। ई रिक्शा पर चलने वाली वीडियो सीडी के जरिए बीकानेर के कलाकारों ने लोगों को कोरोना से बचने की सलाह देते हुए बचाव उपाय अपनाने की अपील की है। राज्य सरकार द्वारा जारी एडवाइयरजरी का संदेश भी वीडियो के माध्यम से जानकारी दी जा रही है।

जिला प्रशासन और सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा जनहित में जारी इस सीडी फिल्म जगत टीवी सीरियल में काम करने वाले बीकानेर के कलाकार यह रिश्ता क्या कहलाता है फेम चारू आसोपा, ओ माय गॉड फिल्म फेम दीपक पारीक, अभिनेत्री और मॉडल रजनी कटियार, कबीर सिंह फिल्म फेम मॉडल और अभिनेत्री कोमल सिंह, अंतरराष्ट्रीय कॉरपोरेट मॉडल प्रतीक बैद, सावधान इंडिया और सीआईडी फिल्म शांतनु सुरोलिया ने अपने संदेश भेजे हैं। सीडी मीडिया बर्ड के निदेशक अक्षय आचार्य ने संपादित की गई हैं।