बीकानेर। बीकानेर में शहर के साथ ग्रामीण इलाकों में लगातार बढ़ रहा आंकड़ा अब चिंता का विषय है। रविवार को आई रिपोर्ट में 2 नये कोरोना संक्रमित मामले सामने आएं है। सीएमएचओं डॉ बी एल मीणा ने बताया की एक गजनेर रोड व दूसरा सुनारो की गुवाड का रहने वाला है। इनकों मिलाक अब संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 106 हो गया है।
-: छह डिस्चार्ज, 46 भर्ती
एसपी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ शैतानसिंह राठौड़ ने बताया कि सुपर स्पेशिलयिटी सेंटर के क कोविड-19 वार्ड में 52 भर्ती मरीजों में से छह को डिस्चार्ज कर दिया गया है। 65 वर्षीय महिला, 63 वर्षीय पुरुष, 33 वर्षीय, 25 वर्षीय, 24 वर्षीय एवं 18 वर्षीय युवक की अंतिम रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। डा रााठौड बताया कि चार और मरीजों की पहली रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। अणब उनकी अंतिम रिपोर्ट नेगेटिव आने पर सोमवार तक डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। अब कोविड-19 वार्ड में 46 मरीज भर्ती है, जिसमें 44 बीकानेर, एक श्रीगंगानगर व एक नागौर का मरीज है।

-:रिपोर्ट का इंतजार
एसपी मेडिकल कॉलेज की कोरोना जांच लैब में शनिवार को 50 के करीब सैम्पल जांच के लिए भेजे हैं,जिसमें एक मृतक व्यक्ति का सैम्पल भी शामिल हैं। वहीं एक महिला मरीज ऑक्सीजन पर है।