बीकानेर, 31 अगस्त 2020 । बीकानेर राउण्ड टेबल 314 की ओर से राजकीय बा.उ.मा. विद्यालय, सींथळ में दो क्लास रूम व बरामदा बनवाये गये। नवनिर्मित क्लास रूम का उद्घाटन आज बीकानेर राउण्ड टेबल के पदाधिकारियों के द्वारा किया गया।
इस उद्घाटन में पदाधिकारियों के कुछ सदस्य जैसे अंकित मित्तल, अतुल डूडी, अनिरूद्ध गोयल व सिद्धार्थ गुप्ता आदि उपस्थित रहे । बाकी सदस्य कोरोना के कारण ऑनलाइन ही उपस्थित रहें। साथ ही स्कूल के प्रधानाचार्य श्री पृथ्वीराज चारण, एड्वोकेट गणेशदान बिट्ठू, किशन लाल बाहेती व स्टॉफ ने बालिकाओं के लिए स्कूल में की गई व्यवस्था के लिए बीकानेर राउण्ड टेबल के पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया।

संस्था के प्रोजेक्ट कोनवेनेर अतुल डूडी ने बताया की स्कूल में कमरों व बरामदा का निमार्ण कार्य 2.5 महिने में पूरा किया गया। इसके साथ ही बीकानेर राउण्ड टेबल संस्था द्वारा यह बीकानेर की तीसरी स्कूल है जिसमें कमरे बनाकर दिए गये है।

संस्था के वाइस चैयरमेन अंकित मित्तल ने बताया की जल्द ही स्कूल में फर्नीचर की व्यवस्था की जाएगी और साथ मै यह निवेदन भी किया की अगर कोई भी सरकारी विदलाया कोई मदद चाहता है तो हमारी संस्था से सम्पर्क करे हम हर सम्भव मदद के लिए सादेव तायर हैं ।

अनिरूद्ध गोयल ने बताया कि संस्था अभी तक तीन स्कूलों में विकास कार्य करवा चूकि है। एक और स्कूल मैं काम अगले महिने से शुरू होगा।

राउण्ड टेबल इण्डिया 314 के चैयरमेन दीपक अग्रवाल और सेकेट्री अनुराग मुन्धरा ने दूरभाष पर ही सभी को धन्यवाद प्रेषित किया व सिरेमिक टाईल्स के ऑनर सिद्धार्थ गुप्ता को बालिका स्कूल में टाईल्स देने के लिए धन्यवाद दिया।राउण्ड टेबल इंडिया ने इसे पहले रिदमलसार और सुजानदेसर की सरकारी स्कूल में भी दो क्लास रूम व बरामदा बनवाए थे ।
अन्त में अतुल डूडी ने कहा कि राउण्ड टेबल इंडिया संस्था ने अभी तक 6000 कक्षाओं का निर्माण करवाया है और सिन्थल के इन दो क्लास रूम में 100 बच्चों का भविष्य 25 साल के लिए सुरक्षित रहेगा। यह संस्था हमेशा मदद के लिए तैयार रहती है। जिससे की हमारी आने वाली पीढी का भविष्य सुरक्षित हो सके । कार्यक्रम के अंत मै पौधारोपण भी करा गया ।