-विधानसभा क्षेत्र ( पूर्व ) की विधायक सुश्री सिद्धि कुमारी जी ने कोविड 19 की असमान्य परिस्थितियों से निपटने हेतु विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास निधि कोष से रूपये 51 लाख की स्वीकृति जारी की ।

बीकानेर।विधानसभा पूर्व की विधायक सुश्री सिद्धि कुमारी जी ने कोविड 19 की असमान्य परिस्थितियों से निपटने हेतु विधायक स्थानीय क्षेत्र विकास निधि कोष से रुपये 51 लाख की स्वीकृति जारी की है जिसमें चिकित्सा विभाग मेडीकल सुविधाओ को सुदृढ़ करने के लिए सरदार पटेल मेडीकल कॉलेज व पीबीएम चिकित्सालय में 30 लाख रूपये की लागत से उपकरण उपलब्ध करवाये जायेगे । कोविड – 19 की असामन्य परिस्थितियों में पशुओं की दयनीय दशा को देखते हुए पशुओ के लिए 10 लाख रूपये का चारा प्रबंधन करवाया जायेगा । जिसमें मुरलीमनोहर गौशाला भीनासर में पांच लाख रूपये व नगर निगम बीकानेर द्वारा संचालित कांझीहॉउस गौशाला में पांच लाख रुपये का चारा की व्यवस्था की जायेगी ।

विधानसभा क्षेत्र ( पूर्व ) के विभिन्न क्षेत्रो में कोविड – 19 की असामान्य परिस्थितियो के कारण जरूतमंद लोगो के लिए 10 लाख रूपये की लागत से राशन व खादय सामग्री के पेकैट बनवाकर वितरित किये जायेगे । तथा कोरोना संक्रमण की स्थिति में पुलिस विभाग व होम गार्ड के जवानो द्वारा मस्तैदी से दिन – रात कार्य किया जा रहा है । ऐसे जवानो के लिए एक लाख रूपये के मास्क व सनेटाइजर का वितरण किया जायेगा । विधायक सुश्री सिद्वि कुमारी जी द्वारा पूर्व में भी एक माह का वेतन मुख्य मंत्री राहत कोष में दिया गया है तथा एक लाख रूपये के मास्क व सेनेटाइजर का वितरण विधानसभा क्षेत्र बीकानेर पूर्व के विभिन्न वार्डो में किया गया है ।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जी ने कोविड 19 की असमान्य परिस्थितियो पर विधायक सिद्वि कुमारी जी से दूरभाष पर ली जानकारी
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कोविड 19 की असमान्य परिस्थितियों पर विधायक सिद्धि कमारी जी से दूरभाष पर बातचीत की । विधायक सिद्धि कुमारी ने मेडम को अवगत करवाते हुए बताया कि बीकानेर में जिला प्रसाशन , पुलिस प्रसाशन , चिकित्सा विभाग के डॉक्टर, पेरामैडीकल स्टाफ, सफाई कर्मचारी मुस्तैदी से काम कर रहे है।सिद्धि कुमारी ने बताया कि भाजपा के सभी पदाधिकारी से लेकर बुथ लेवल के कार्यकर्ता , स्वयंसेवी संस्थाएं ,भामाशाह सभी कोरोना को हराने के लिए तन मन धन स एकजुट होकर कार्य कर रहे है ।