बीकानेर। बीकानेर के शेरूणा पुलिस थाना क्षेत्र अलसुबह हुए भीषण सड़क हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर 11 हो गई। वहीं 11 से अधिक घायलों का उपचार पीबीएम अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि इन घायलों को कइयों की हालत नाजुक है, ऐसे में मृतकों की संख्या ओर बढ़ सकती है। वहीं घायलों की कुशलक्षेम जानने के लिए एसपी प्रदीप मोहन शर्मा, अतिरिक्त जिला कलक्टर ए.एच.गौरी, एडीएम सीटी सुनीता चौधरी, आईएएस रिया केजरीवाल व मेडिकल कॉलेज प्राचार्य एच.एस.कुमार भी ट्रोमा सेंटर पहुंचे, जहां सभी ने घायलों के हालात जानकर चिकित्सकों को इलाज में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतने के निर्देश दिए।

बता दें कि अलसुबह शेरूणा पुलिस थाना क्षेत्र के जोधासर व झंझेऊ के बीच बस व ट्रक की जबरदस्त भिड़त हो गई। इस भिड़त में ट्रक ड्राइवर सहित अब तक ग्यारह लोगों की जान जा चुकी है। वहीं 11 लोग घायल हुए है। हादसे के बाद बस ने आग पकड़ ली, जिसमें कुछ सवारी गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे की वास्तविक वजह क्या रही इस बारे में पुलिस पड़ताल कर रही है। ट्रक से जबरदस्त भिड़ंत के बाद सवारियों से भरी बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि इस वजह से कई सवारियां बुरी तरह से बंस में फंस गई। फंसे हुए लोगों को बाहर निकालने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। भीषण हादसे की वजह से कई सवारियां ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं हादसे में बाद बस के आग पकड़ लेने से भी राहत और बचाव कार्यों में कुछ देरी लगी, जिससे लोगों को बचाया नहीं जा सका।

मृतकों के नाम
फतेहपुर सीकर निवासी ओमसिंह पुत्र शंभू सिंह (21), भैरू सिंह पुत्र फतेह सिंह निवासी रायसर, अरूण कुमार पुत्र बीरबलसिंह निवासी पुलिस लाइन बीकानेर, नववेक्षा पुत्री बंशीधर निवासी राजलदेसर, काजल, ललित पुत्र स्व. शिवप्रसाद निवासी बागड़ी मोहल्ला छत्तीसगढ़, माया कंवर, अनिता व राजू मीणा पुत्र शियाराम निवासी थानागाजी अलवर शामिल है।