बोधगया , अनमोल कुमार
भगवान बुद्ध की तपोस्थली स्थित बालिका सुधार गृह में युवती के साथ यौन शोषण एवं अन्य चार लड़कियों के साथ इंसानियत को शर्मसार करने वाली हैवानियत से प्रशासन हलकान है । जिला पदाधिकारी अभिषेक कुमार ने इस वारदात की उच्च स्तरीय जांच के लिए टीम का गठन किया है ।
राष्ट्रीय विधवा दिव्यांग एवं महिला सुरक्षा सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश वर्मा और प्रदेश उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता अनमोल कुमार ने राष्ट्रीय महिला आयोग, राज्य महिला आयोग और कल्याण विभाग बिहार सरकार से जांच की मांग करते हुए दोषी कर्मचारियों को गिरफ्तार कर कठोर से कठोर सजा देने की मांग की है ।

ज्ञातव्य है कि बालिका सुधार गृह मे रात्रि में दूध में नशे की गोली मिलाकर वहां के आश्रित महिलाओं के साथ बेहोशी की अवस्था में शारीरिक संबंध बनाने का कार्य वहां के कर्मचारियों द्वारा काफी दिनों से किया जा रहा है ।
नवादा जिले के वारसलीगंज थाना के एक औरत को मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के कारण सिविल कोर्ट नवादा ने उसे यहां आश्रय के लिए भेजा था परंतु उसके साथ भी दुष्कर्म किया गया । घर वापसी पर उसने अपने परिजनों से शिकायत की और इस पर पुलिस प्रशासन की ओर से कार्रवाई शुरू हो गई है ।