— अगले पांच वर्ष में बादली हलका देगा गुरूग्राम को टक्कर
सन्तोष सैनी
झज्जर। प्रदेश व हलके के सर्वांगिण विकास के लिए ईमानदार व कुशल नेतृत्व, नेक नीयत और छतीस बिरादरी के हित की सोच की नीति होना जरूरी है। भाजपा के पास पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम मनोहर के रूप में सशक्त, कुशल, ईमानदार व जांचा -परखा नेतृत्व है।

बादली से भाजपा प्रत्याशी एवं कृषि मंत्री औम प्रकाश धनखड़ ने पाहसौर और बादली में ग्रामीणों को 21 अक्टूबर को कमल का बटन दबाकर दोबारा से बादली हलके को राज में साझीदार बनाए रखने की अपील करते हुए यह बात कही। उनका कहना था कि हमारे नेतृत्व की नीयत नेक है सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास की नीति समाज की छतीस बिरादरी के हित की सोच को आगे बढ़ाती है।
उन्होंने कहा कि चौधर के खोखले नारे देने वालों की जमीन खिसक रही है। विपक्ष का नेतृत्व अपनी पिछली करतूतों के चलते जमानत पर है, जनता को बहकाने के लिए हवा-हवाई दावे कर रहे हैं। पिछले पांच वर्ष के दौरान बादली हलके को नया स्वरूप मिला है। बादली कस्बा अपने हलके का उपमंडल, तहसील, ब्लॉक एक साथ बना। अगले पांच वर्ष में इसे शहर का रूप देने का रोडमैप तैयार किया गया है।
कृषि मंत्री के अनुसार शहरी तर्ज पर बादली कलस्टर के 19 गांवों को पेयजल आपूर्ति के प्रोजेक्ट पर कार्य शुरू हो गया है। बादली में सीवरेज व्यवस्था, 50 बैड का अस्पताल और नगरपालिका का दर्जा ताकि विकास कार्यों के लिए और ज्यादा धन मिल सके।
धनखड़ ने कहा कि फरूखनगर से चरखी दादरी रेल प्रोजेक्ट, केएमपी एक्सप्रेस के साथ रेल लाईन, बाढ़सा- बादली मेट्रो प्रोजेक्ट जैसे बड़े कार्य इस क्षेत्र को विकास के मामले में गुरूग्राम को टक्कर देंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने अगले पांच वर्ष का संकल्प पत्र तैयार किया है। म्हारे सपनों का हरियाणा कैसा हो, भाजपा नेतृत्व ने यह जिम्मेदारी भी बादली हलके को दी थी।

उन्होंने बताया कि प्रदेश और बादली हलके के विकास की रूप रेखा तैयार हो गई है। आपको इसे पूरा करने के लिए 21 अक्टूबर को कमल का बटन दबाना होगा। इस अवसर पर आनंद सागर , एडवोकेट अरविंद गुलिया, केडी पाहसौर, अमित गुभाना, अजीत खडक़ड़ी, नीटू बादली, जगबीर प्रधान गुभाना, कमलजीत सहरावत, साधुराम मुंडाखेड़ा, अमित छनपाडिय़ा, सुनील गुलिया, बब्लु लुकसर, विनोद बाढ़सा सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
———-