– केन्द्रीय राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कोरोना वायरस से लड़ने हेतु भारत के महारत्न पावर ग्रिड काॅर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड से सीएसआर के तहत पीबीएम हाॅस्पीटल, बीकानेर को दिलाए 23,60,000

नई दिल्ली।जहाँ सारा विश्व व भारत कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से संघर्ष कर रहा है।
वहीं इससे लड़ने में बीकानेर क्षेत्र में संसाधनों व हेल्थ एक्विपमेंट्स की कमी न हो इसके लिए *स्थानीय सांसद व केन्द्रीय संसदीय कार्य एवं भारी उद्योग व सार्वजनिक उद्यम राज्य मंत्री, भारत सरकार अर्जुन राम मेघवाल निरंतर प्रयासरत हैं। इसी श्रृंखला में केन्द्रीय राज्य मंत्री द्वारा महारत्न पाॅवर ग्रिड काॅर्पोरेशन आॅफ इंडिया लिमिटेड से सीएसआर फंड के तहत बीकानेर के पीबीएम हाॅस्पीटल को 23,60,000 (तेईस लाख साठ हजार रूपये) दिलवाए गए हैं। इन रूपयों का उपयोग कोरोना महामारी के लड़ने में हेल्थ इक्विपमेंट्स खरीदने में किया जाएगा। इस धन राशि से मास्क, पीपीई किट व हैण्ड सेनिटाइजर जैसी आवश्यक सामग्री की खरीद की जाएगी।

केन्द्रीय मंत्री ने इस सहयोग के लिए महारत्न पावर ग्रिड काॅर्पोरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड के सीएमडी श्री के. श्रीकांत और ईडी श्री डी.के सिंह का आभार व्यक्त किया है तथा कोविड-19 महामारी से लड़ने में महारत्न पावर ग्रिड काॅर्पोरेशन ऑफ इंडिया द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की है।
श्री मेघवाल ने कहा कि यह समय विश्व व भारत के लिए कठिन समय है और हम सभी को इस संघर्ष का मुकाबला करना है। श्री मेघवाल ने बताया कि हम इस संघर्ष को माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिए गए दो मन्त्रों संयम व संकल्प से जीत सकते हैं। श्री मेघवाल द्वारा बीकानेर संसदीय क्षेत्र के लोगों से प्रधानमंत्री द्वारा लागू किए गए लाॅकडाउन का पालन करने की भी अपील की गई ।