13 से 16 फरवरी तक होने वाली राष्ट्रीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता की तैयारियों को लेकर हुई बैठक
हर्षित सैनी
रोहतक, 21 जनवरी। हरियाणा एमेच्योर कब्बडी फेडरेशन के तत्वावधान में आगामी 13 से 16 फरवरी तक आयोजित राष्ट्रीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता की तैयारियों को लेकर फैडरेशन के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने उपायुक्त आरएस वर्मा के साथ कैंप ऑफिस में बैठक कर विस्तारपूर्वक चर्चा की। इस दौरान जिला पुलिस कप्तान राहुल शर्मा भी उपस्थित रहे।

गौरतलब है कि इस प्रकार कि कबड्डी राष्ट्रीय प्रतियोगिता दूसरी बार हरियाणा में होने जा रही है, जो महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय के खेल परिसर में आयोजित की जाएगी। प्रतियोगिता में देशभर से करीब 30 राज्यों के 1100 खिलाड़ी भाग लेंगे, जिसमें महिला व पुरुष दोनों वर्ग शामिल होंगे।
बैठक की पश्चात उपायुक्त आर एस वर्मा तथा कृष्ण पंवार ने एसपी राहुल शर्मा के साथ महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय का दौरा किया, जहां यह प्रतियोगिता आयोजित की जानी है। उन्होंने इस मौके पर खेल मैदानों व बनने वाली दर्शक दीर्घा, वाहन पार्किंग तथा अन्य आगामी तैयारियों की समीक्षा की और एमडीयू के खेल निदेशक देवेंद्र ढुल को आवश्यक दिशा निर्देश जारी किए।

इस मौके पर उपायुक्त आर एस वर्मा ने अन्य प्रदेशों से आने वाले खिलाडिय़ों की रहने, खाने, स्वास्थ्य तथा अन्य सुविधाओं की आगामी तैयारियां व उनकी उपलब्धता के बारे में जरूरी दिशा निर्देश जारी किए।
पुलिस कप्तान राहुल शर्मा ने सुरक्षा संबंधी सभी व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए अधीनस्थ अधिकारियों को आने वाले दर्शकों की भीड़ के अनुरूप सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए।