बीकानेर। रोटरी क्लब मिडटाउन की ओर से आयोजित डांडिया महोत्सव में दिया और बाती की संध्या के साथ पूरा शहर झूम उठा।

करीब तीन घंटे तक माखन भोग में हजारों युग एक साथ थिरकते रहे। इस दौरान दिया और बाती की संध्या ने भी गीतों पर गरबा किया। उन्होंने स्टेज पर ही जमकर डांडिया रास किया। डांडिया चैयरमेन घनश्याम रामावत ने बताया कि डांडिया महोत्सवस में माखन भोग में अभूतपूर्व उत्साह दिखा।

रंग बिरंग परिधानों में सेज लोग धुनों पर कोई परम्परागत गरबा, डांडिया रास तो कोई डांस की मस्ती में झूम रहा था। डाडिया उत्सव में दीपिका सिंह के साथ बीकानेर वासियों ने नृत्य किया। कार्यक्रम के प्रायोजकों के साथ भी गरबा खेला। रामावत ने बताया कि पारंपरिक परिधानों में सजकर शहरवासी पारंपरिक और फिल्मी गीतों की धुन पर गरबा का आनंद लिया व लाइव बैंड वहीं सितारों का संग इस आनंद को दुगुना कर दिया।

मेरे कॅरियर की शुरूआत बीकानेर से हुई: दीपिका सिंह
स्टेज पर आते ही स्टार प्लस पर प्रसारित सीरियल दीया और बाती की फेम संध्या ने बीकानेरवासियों का धन्यवाद प्रकट करते हुए कहा कि मेरे कॅरियर की शुरूआत यही से हुई है। उन्होंने आगे बताया कि दिया और बाती सीरियल की शूटिंग पहले पुष्कर में हुई इसके बाद में व्यास कॉलोनी स्थित शिव मंदिर में हुई। बीकानेर बहुत ही सुंदर शहर है, यहां के लोग संस्कृति के प्रति समर्पित है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि वो बार बार बीकानेर आना पसंद करेगी।