बीकानेर, 06 मार्च। जिला कलक्टर व न्यास अध्यक्ष कुमार पाल गौतम ने गुरुवार को बीकानेर के ऐतिहासिक लक्ष्मीनाथ मंदिर परिसर में ‘हे नाथ मैं आपको भूलूं नहीं’ सेल्फी पाॅइंट का उद्घाटन किया, इसके साथ ही बीकानेर में कुल दो सेल्फी पाॅइंट हो गए हैं, प्रथम पाॅइंट पब्लिक पार्क में स्थापित किया गया था, यह बीकानेर का दूसरा है सेल्फी पाॅइंट है।
गौतम ने सेल्फी पाॅइंट पर लाइट स्वीच ऑन कर तथा अपने मोबाइल से सेल्फी लेकर सेल्फी पाॅइंट का विधिवत उद्घाटन किया। इस अवसर पर मंदिर के श्रद्धालुओं ने उन्हें बताया कि मंदिर परिसर में जो पार्क है वहां लगे पेड़ों की छटाई अगर हो जाए तो पार्क भी विकसित हो जाएगा तथा पार्क और अधिक आकर्षक दिखने लग जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्क में स्थित पेड़ों की नॉर्म्स बने हुए हैं उनके तहत वन विभाग और उद्यानिकी विभाग से विचार विमर्श कर जरूरत के मुताबिक पेड़ों की कटाई का कार्य शीघ्र ही प्रारंभ कर दिया जाएगा।

जिला कलक्टर ने न्यास के अभियंताओं को निर्देश दिए कि मंदिर परिसर में एक बेहतर पार्किंग व्यवस्था विकसित की जाए, इसकी संभावना भी तलाशी जाए ताकि यहां आने वाले श्रद्धालु अपने वाहन सुगमता से पार्क कर सकें।
उद्घाटन के साथ ही सेल्फी पर रही भीड़-
गौतम द्वारा सेल्फी पाॅइंट का उद्घाटन करने के बाद बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने भी अपने मोबाइल से सेल्फी पाॅइंट और जिला कलक्टर के साथ सेल्फी ली। इस सेल्फी पाॅइंट पर भगवान लक्ष्मी नाथ की फोटो उकेरी गई है और साथ में ‘हे नाथ, मैं आपको भूलूं नहीं’ लिखा गया है इस दौरान न्यास के अभियंता संजय माथुर, महेश रंगा सहित बड़ी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित थे।
—–