नई दिल्‍ली, 12 मई 2020: सिंगापुर स्थित बिगो टैक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड (BIGO Technology Pte Ltd) द्वारा पेश शार्ट वीडियो प्लेटफॉर्म लाईकी ने मदर्स डे के मौके पर इस साल एक अनूठी पहल की। लाईकी ने यह पहल खासतौर से उन सभी लोगों को जोड़ने के मकसद से की जो देशव्यापी लॉकडाउन की वजह से अपनी माताओं के साथ मदर्स डे मनाने के लिए अपने घर नहीं जा सकें। #Likeedreams के तहत की गई इस पहल से वे लाईकी, जो की दुनिया भर में सबसे अधिक डाउनलोड किए जाने वाले ऍप्स में से एक है, के माध्यम से अपनी माताओं तक अपना संदेश पहुंचा पाए।

इस पहल के अंतर्गत ऍप द्वारा एक वीडियो जारी किया गया जिसमें देश के विभिन्न हिस्सों से सात लाईकी क्रीएटर्स अपनी मां के बारे में बात करने के लिए एक साथ आए। उनके संदेशों को साझा करने के अलावा वीडियो यह भी पता लगाता है कि ये क्रीएटर्स अपनी मां के बारे में कितना जानते हैं। दिल को छू लेने वाले वीडियो में क्रीएटर्स अपनी मां की पसंद, नापसंद और अधूरे सपनों जैसे सवालों का जवाब देते हैं।

बेंगलुरु से अभिषेक, मुंबई से प्रतीक और हैदराबाद से भावना सहित कई क्रीएटर्स ने इसमें हिस्सा लिया। इस मुहिम के पीछे की अवधारणा उस इंसान का जश्न मनाना है जो बिना रुके हमारे भले के लिए