रिपोट-प्रशांत कुमार(सुपौल)सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना इलाके में बीते 11 फरवरी को बाईक लूट मामले में 24 घंटे में 6 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में लगातार दो लूट की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया गया है।बता दे त्रिवेणीगंज थाना इलाके में टोल प्लाजा के समीप एक मोहम्मद झोली को बीते 11 फरवरी की देर शाम बेखौफ ने बाईक लूटने के दौरान उसे तीन गोली मार कर फरार हो गए थे जिस जख्मी का ईलाज चल रहा है।त्रिवेणीगंज डीएसपी गणपति ठाकुर के नेतृत्व में गठित टीम ने वैज्ञानिक अनुसंधान और साइवर सेल की मदद से 24 घंटे के भीतर सुपौल शहर के विभिन्न इलाकों में छापामारी के दौरान सभी छः अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

जिसके पास से एक पिस्टल दो जिंदा कारतूस और लुटे गए तीन बाइक भी बरामद किया गया है।वही पुलिस उपाधीक्षक सदर विद्यासागर ने इस बाबत प्रेस को संबोधित करते हुए जानकारी दी है। बताया गया कि सभी अपराधियों में शंकर यादव, सुभाष यादव, सुनील यादव,मो कादिर ,संतोष कुमार यादव और शिवानन्द कुमार मुखिया को वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिये विभिन्न जगहों से छापामारी कर गिरफ्तार किया गया है। सभी अपराधी बलवा पुनर्वास और वेला पुनर्वास का रहने वाला है इसमें से मो कादिर मास्टर माइंड है जो इससे पहले भी कई लूट की घटना को अंजाम दे चुके हैं । साथ ही दो बार जेल भी जा चुका है आश्चर्य की बात यह है कि यह अपराधी अक्सर अपनी उम्र 16 बर्ष बताता है। जबकि पुलिस उपाधीक्षक सदर विद्यासागर
ने कहा कि अपराधी की उम्र 23 वर्ष के करीब है लम्बाई छोटा होने का अपराधी द्वारा अक्सर फायदा उठाया जा रहा है कितने वारदात में तो लोगोंको इसकी संलिप्तता का शक भी नहीं होता है।