गुरुवार को होगा युवा कार्यकर्ताओं का सम्मान
बीकानेर, 18 दिसम्बर। गहलोत सरकार के कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर अशोक गहलोत फैंस क्लब द्वारा बुधवार को योजनाओं से संबंधित पोस्टर का विमोचन किया गया।

क्लब के चौथाणी ओझाओं के चौक स्थित कार्यालय में आयोजित समारोह के दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता गोपाल व्यास ‘बीकानेरी’, पार्षद आनंद सिंह सोढा, वसीम फिरोज अब्बासी, होलसेल भंडार के पूर्व अध्यक्ष सुरेन्द्र व्यास, पूर्व पार्षद गोपाल पुरोहित, समाजसेवी मनोज सेवग, पट्टू प्रेमरतन जोशी, एनएसयूआई के मुकेश रामावत, आदिल अली, क्लब के संयोजक ऋषि कुमार व्यास, राहुल व्यास, गोपाल कृष्ण पारीक, गौरव व्यास, मोती लाल, शैलेन्द्र आचार्य, रवि कलवाणी, मुकेश पारीक, रितेश सेवग, विष्णु गहलोत, योगेश व्यास आदि मौजूद रहे।

क्लब संयोजक व्यास ने बताया कि अशोक गहलोत के नेतृत्व में राज्य सरकार द्वारा लिए गए जनहितकारी निर्णयों को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से तीन दिवसीय कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ‘वर्ष एक-फैसले अनेक’ थीम पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान सरकार की युवा, किसान, वृद्ध एवं महिला कल्याण से जुड़ी योजनाओं के बारे में जानकारी दी जा रही है। उन्होंने निरोगी राजस्थान, मुख्यमंत्री निःशुल्क दवा योजना, जन सूचना पोर्टल, वृद्धावस्था पेंशन, किसानों की कर्जमाफी, ईडब्ल्यूएस में अचल सम्पति के प्रावधान को समाप्त करने जैसी शुरूआत के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि गहलोत प्रदेश में पारदर्शी और जवाबदेह प्रशासन के लिए संकल्पित हैं। स्वयं मुख्यमंत्री इसकी समीक्षा कर रहे हैं।

व्यास ने बताया कि तीन दिवसीय अभियान के अंतिम दिन गुरुवार को सायं 4 बजे मोहता चौक में आयोजित कार्यक्रम के दौरान युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मान किया जाएगा। इस अवसर पर ‘गहलोत सरकारः वर्ष एक-फैसले अनेक’ विषयक संगोष्ठी आयोजित की जाएगी। इस दौरान युवाओं को सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी दी जाएगी।