बीकानेर। सेवाश्रम के बच्चों की मौजूदगी में रविवार को खजांची मार्केट स्थित शॉप नं. एफ 23-24 में देशी वार्डरोब के तीसरे भव्य शोरुम का शुभारम्भ फीता काटकर बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र की विधायक प्रिंसेस सिद्धीकुमारी ने किया। शोरुम के निदेशक मूलचंद सुराना, कुलदीप जैन ने बताया कि आधुनिक फैशन के इस दौर में शहर के युवाओं को नयी तरह-तरह की डिजाईंस काफी कम कीमत में उपलब्ध कराने के उद्देश्य के साथ ही एक ही छत के नीचे देशी वार्डरोब के तीसरे शोरुम का भव्य शुभारम्भ किया गया है।

सिद्धीकुमारी ने अपने उद्बोधन में कहा कि मौसम बदलने के साथ-साथ शहर में ट्रेंड भी बदल रहा है। उन्होंने कहा कि आधुनिक फैशन के इस दौर में स्टाइलिश और फैशन ट्रेंड में रहना अधिक पसंद किया जा रहा है। सिद्धीकुमारी ने यह भी कहा कि पहले नवीनतम वैरायटीज के बारे में सुना करते थे लेकिन अब यहां के कल्चर को ध्यान में रखते हुए भी कई तरह की वैरायटीज एक ही जगह पर मिलने के लिए सुराना-जैन परिवार को बधाई और बहुत-बहुत धन्यवाद। शोरुम निदेशक सुराना ने बताया कि उनके इस भव्य शोरुम में नवीनतम वैरायटीज के अलावा ब्लैजर, पार्टी वियर शर्ट्स, सूट-पेंट्स, कोट पेंट, इंडो वेस्टर्न सहित विभिन्न वैरायटीयां उनके यहां उचित दाम में मिलेगी। उन्होंने बताया कि मैन्स वियर की कैशुय्ल पार्टी वियर क्लोथिंग की काफी एक्सक्लूसिव रेंज भी उपलब्ध रहेगी।

शोरुम के निदेशक कुलदीप जैन ने यह भी बताया कि उनके तीसरे शोरुम के शुभारम्भ से पहले मुम्बई से टीवी अभिनेत्री मिथिला पुरोहित, सारेगामापा के गायक शहजाद अली सहित अनेक ने शुभकामनाएं भेजी है।