जयपुर ।अगले 5 दिनों में सांगानेर विधानसभा को कोरोना वायरस से मुक्त करवाने के लिए हमारे युवा, कर्मठ विधायक डॉ अशोक लाहोटी ने जनसेवा का एक महत्वपूर्ण कार्य शुरू करवाया है।

सांगानेर विधानसभा के सभी 39 वार्डों में प्रत्येक घर , प्रत्येक गली व प्रत्येक कॉलोनी को टीम भाजपा सांगानेर के कार्यकर्ताओं द्वारा निशुल्क सैनिटाइज करने का अभियान शुरू किया गया है।

जनसेवा के इस संकल्प को पूरा करने के लिए हमारे विधायक अशोक लाहोटी जी ने 40 हैंड मशीनें, तथा 3 गाड़ियों व ट्रेक्टर में रखकर चलने वाली बड़ी मशीने तथा 10,000 लीटर छिड़काव में काम आने वाला केमिकल सभी 39 वार्डो में उपलब्ध करवा दिया है ।
महामारी फैलने के इस संकट से आमजन को बचाने के लिए अब हम सभी भाजपा कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ की कॉलोनियों पर सुबह, दोपहर और शाम 3 शिप्टों मैं मशीन की प्लानिंग करके प्रत्येक गली व कॉलोनी को सेनीटाइज करने के संकल्प के साथ जन सेवा में जुट जाएं।

पुनः हमारे युवा, लोकप्रिय और सक्रिय विधायक डॉ अशोक लाहोटी जी जो सांगानेर विधानसभा को अपना परिवार मानकर हर सुख-दुख में आमजन की सेवा के लिए सदैव सेवक बनकर कार्य करते हैं उनका हृदय से आभार व्यक्त करते हैं।

उन्होंने सभी नागरिक बंधु से भी अपील है कि अपनी अपनी कॉलोनियों को सैनिटाइज करवाने के लिए स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं से संपर्क करके इस महामारी के फैलाव को रोकने में अपनी अहम भूमिका निभाएं तथा सहयोग करें ।