छतरपुर। क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा राजेंद्र सिंह ने महासभा की गतिविधियों को गांव-गांव तक पहुँचने के लिए पृथ्वीपुर के राठौर परिवार के सदस्य विश्वेंद्र सिंह राठौर को महासभा का सागर संभाग का सम्भागीय अध्यक्ष नियुक्त किया है । यह खबर जैसे ही संभाग में आई तो क्षत्रिय समाज सहित उनके समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई उम्मीद की जा रही है राठौर क्षत्रिय सामाज को एक सूत्र मे बांध कर आगे ले जाने मे सफल होंगे।
कौन हैं विश्वेंद्र सिंह राठौर क्षत्रिय महासभा के सभगीय अध्यक्ष बाने विश्वेंद्र सिंह राठौर मध्यप्रदेश शासन के मंत्री बृजेन्द्र सिंह राठौर एवं कांग्रेश नेता यशपाल सिंह के भजिते एवं विनय सिंह राठौर होनहार बेटे हैं। इनकी समाजिक गतिविधियों में रूचि को देखते हुए महासभा ने यह जिम्मेदारी सौंपी है


यह है चुनौतियां क्षत्रिय महासभा के सम्भागीय अध्यक्ष विश्वेंद्र सिंह के लिये यह जिम्मेदारी किसी चुनौति से कम नहीं हैं
यह सामाज आज भी पुरानी परंपराओं में जकड़ा हुआ है जिस कारण सामाज शिक्षा सहित विकास की दौड़ में पिछड़ा हुआ है समाज को विकास की दौड़ में सामिल करने की जिम्मेदारी राठौर के कंधों पर सौंपी गई है।


राठौर को बधाई देने लगा तंता राठौर को महासभा का सम्भागीय अध्यक्ष बनाएं जाने पर पत्रकार कल्याण परिषद के सम्भागीय अध्यक्ष,छत्रसाल युवा वहनी के प्रदेश अध्यक्ष, दैनिक परिहार गर्जना के संपादक जन जन जागरण के जिला व्युरों चीफ रामबाबू सिंह परिहार एवं
क्षत्रिय महासभा के जिला मिडिया प्रभारी एवं दैनिक परिहार गर्जना समचार पत्र के प्रबंध संपादक विक्रम सिंह परिहार अंकित सिंह रवि सिंह दीलीप सिंह सहित क्षत्रिय महासभा के लोगों ने बधाई देते हुए राठौर से समाज को नई दिशा देने की उम्मीद जताई है।