बादली /झज्जर -ओम एक्सप्रेस

झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा गैर इरादतन हत्या के मामले में गुप्त सूचना पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। डीआईजी श्री अशोक कुमार के दिशा निर्देशानुसार झज्जर पुलिस द्वारा आपराधिक गतिविधियों में लिप्त दोषियों को पकड़ने के लिए विशेष रूप से कड़ी निगाह रखी जा रही है। थाना बादली की एक टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर मुस्तैदी कार्रवाई करते हुए गांव दरियापुर में हुई एक वृद्ध महिला की मौत के मामले में वांछित एक आरोपी को काबू किया गया। मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रबंधक बादली निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि गोपाल निवासी गांव दरियापुर जिला झज्जर ने शिकायत देते हुए बताया था कि 25 मई 2020 की देर शाम को आपसी विवाद की रंजिश को लेकर हुए झगड़े के दौरान मारपीट के कारण उसकी मौसी बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में ही उसे उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

शिकायत पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए थाना बादली में आरोपियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया ।
उन्होंने बताया कि उपरोक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए डीआईजी श्री अशोक कुमार आईपीएस द्वारा मामले की गहनता से छानबीन करने तथा आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने के दिशा निर्देश किए गए थे। डीआईजी के निर्देशानुसार व डीएसपी बादली अशोक कुमार के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए गैर इरादतन हत्या के उपरोक्त मामले के वांछित आरोपी को थाना के एरिया से काबू किया गया।

थाना बादली में तैनात सहायक उप निरीक्षक नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर उपरोक्त मामले में वांछित दूसरे आरोपी को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए आरोपी की पूछताछ में पहचान सतीश पुत्र राम कुमार निवासी गांव दरियापुर जिला झज्जर के तौर पर की गई। उन्होंने बताया कि गैर इरादतन हत्या के उपरोक्त मामले के एक आरोपी सुरेश पुत्र राम नारायण निवासी गांव दरियापुर जिला झज्जर को स्थानीय पुलिस द्वारा पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पकड़े गए आरोपी सतीश के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे अदालत में पेश किया गया। जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया ।