सवांददाता, के,के,कुशवाहा

आगरा। अंगूर की बेटी के सुरूर में एक अधिकारी ने अपने अधीनस्थ के साथ जमकर अभद्रता व मारपीट की। शराब का नशा अधिकारी पर इस कदर चढ़ा था कि वह अपने कार्य स्थल पर पहुँच गया और अपनी दबंगई कायम रखने के लिए एक कर्मचारी के साथ मारपीट की। इस पूरी घटना का वीडियो पीड़ित कर्मचारी के एक साथी ने बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने से सम्बंधित विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो आगरा रेल मंडल के भांडाई स्टेशन का है। बीती रात स्टेशन पर कार्यरत पॉइंट मैन अनूप कुमार ऑन ड्यूटी था, तभी स्टेशन मास्टर आर.पी. चाहर शराब के नशे में धुत प्वॉइंट्स मैन अनुप कुमार के पास पहुँचा और बिना वजह ही उसके साथ मारपीट व अभद्रता की। बताया जाता है कि इस घटना के दौरान अनुप कुमार के साथी प्वॉइंट्स मैन लालाराम और ऑन ड्यूटी उप स्टेशन मास्टर एम.आई. जुमेरी भी मौजूद थे। इस पूरी घटना का पीड़ित के साथी ने पूरा वीडियो बनाया और रेलवे के उच्च अधिकारियों से शिकायत करने की बात कही।

वायरल वीडियो के साफ दिखाई दे रहा है। ऑफ ड्यूटी स्टेशन मास्टर आर.पी. चाहर बुरी तरह से नशे में बहुत धुत है जिसे अपना होश नहीं है। पीड़ित का कहना है कि इतना होने के बाद भी स्टेशन मास्टर ने उसे धमकी भी दी और बोले कि मैं भी देखता हूँ कि तू इस स्टेशन पर कैसे ड्यूटी करता है।
पीड़ित का कहना है कि स्टेशन मास्टर भांडई स्टेशन के निकट गांव का रहने वाला है, इसी बात का फायदा अक्सर उठा कर प्वॉइंट्स मैनो को प्रताड़ित करता रहता है और अपनी बात मनवा रहता है।

बीती रात हुई घटना के बाद से प्वॉइंट्स मैन अनुप कुमार भयभीत है और उसने वीडियो वायरल कर अधिकारियों से अपनी आप बीती को सामने रख सुरक्षा की गुहार लगाई है।