बीकानेर,18 फरवरी ( ओम एक्सप्रेस )। दुबई में आयोजित होने वाली फाजा विश्व रैंकिंग तीरंदाजी प्रतियोगिता में बीकानेर के स्टार धनुर्धर श्याम सुन्दर स्वामी भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे । आगामी 21 से 26 फरवरी तक दुबई में आयोजित होने वाली अन्तर्राष्ट्रीय तीरंदाजी टीम के कम्पाउंड खिलाड़ी के रूप में स्वामी हिस्सा लेंगे, इस समय स्वामी भारतीय टीम के राष्ट्रीय प्रशिक्षण शिविर साईं केन्द्र सोनीपत में प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं, इससे पूर्व अनेक अन्तर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग ले चुके स्वामी टोक्यो ओलंपिक के लिए भारत को कोटा दिलवा चुके हैं ।

अनिल जोशी भारतीय तीरंदाजी टीम के प्रशिक्षक के रूप में
भारतीय तीरंदाजी टीम के प्रशिक्षक बीकानेर के अनिल जोशी को एक बार फिर से भारतीय तीरंदाजी टीम का प्रशिक्षक नियुक्त किया गया है । दुबई में आयोजित होने वाली फाजा वर्ड रेंकिंग तीरंदाजी टूर्नामेंट में भाग लेने वाली भारतीय टीम के प्रशिक्षक अनिल जोशी होंगे, वर्तमान में जोशी सोनीपत में भारतीय टीम को प्रशिक्षित कर रहें हैं, यह अन्तर्राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता 21 से 26 फरवरी तक होगी ।
अनिल जोशी पूर्व में भी भारतीय टीम के प्रशिक्षक के रूप में अनेक देशों में शिरकत कर चुके हैं । उन्होंने बताया कि भारतीय टीम 21 फरवरी सुबह दिल्ली से दुबई के लिए रवाना होगी।