श्रीगंगानगर। नगर परिषद चुनाव की गहमागहमी के बीच एच ब्लॉक स्थित डॉक्टर भरतपाल मय्यर के हॉस्पिटल में अज्ञात पांच-सात लोगों ने एकाएक हमला कर दिया। बीच-बचाव करने आया एक युवक घायल हो गया। इन हमलावरों ने डॉक्टर को गोली मारने की धमकी भी दी है। वहां शोर शराबा होने पर आसपास बसे लोग एकत्र हो गए। लोगों की भीड़ देखकर हमलावर वहां से भाग गए।

पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। डॉ. मय्यर अब पूर्व पार्षद है और उनकी पत्नी डाक्टर नैनी मय्यर पार्षद का चुनाव जीती है। डॉक्टर मय्यर ने बताया कि उनके हॉस्पिटल में एक बच्ची एडमिट है। इस बच्ची को देखने के बहाने कुछ लोग आए और अंदर आकर एक जने ने देसी कट्टे से फायर करने का प्रयास किया तो उनके मित्र हैरी बराड़ ने देख लिया। इस युवक ने इन हमलावरों को रोकने का प्रयास किया तो उससे मारपीट भी की।

मय्यर को जान से मारने की धमकी देने लगे तो हॉस्पिटल स्टाफ ने शोर शराबा कर दिया। यह सुनकर आसपास बसे लोग एकत्र हो गए। इसके बाद हमलावर वहां से भाग छूटे। इसके उपरांत मय्यर की अगुवाई में लोगों ने कोतवाली में आकर हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इस दौरान जयदीप बिहाणी, रमजान अली चोपदार, पवन गौड़, पवन माटा, सोनू अनेजा, बॉबी पहलवान के अलावा कई चिकित्सक भी पहुंचे। इधर, कोतवाली सीआई हनुमानाराम बिश्नोई ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जिन- जिन युवकों ने हमला किया है, उनकी पहचान सीसीटीवी कैमरे को देखकर की जा रही है। लोगों ने बताया कि चार युवक पुरानी आबादी के पटाखा फैक्ट्री के पास रहने वाले बताए जा रहे है जबकि एक युवक गांव 20 जीजी का रहने वाला है।