सवांददाता, के,के,कुशवाहा

आगरा जनपद के थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गोपालपुरा के पास संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई। सुबह रेलवे लाइन पर ग्रामीण घूमने निकले तो उन्हें कटा हुआ शव पड़ा मिला जिससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली।

जानकारी के अनुसार पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव गोपालपुरा के पास रेलवे लाइन पर शुक्रवार को सुबह ग्रामीणों को एक युवक का शव कटा हुआ मिला जिससे ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर तीन थानों का क्षेत्र होने के कारण मामला सीमा विवाद में उलझ गया जिसमें थाना पिनाहट, बसई अरेला, पिढौरा, पुलिस काफी देर तक सीमा विवाद में उलझी रही। पुलिस के कारण काफी देर तक मृतक युवक का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा रहा। काफी समय बीत जाने के बाद थाना पिनाहट पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त प्रदीप पुत्र अल्केश निवासी बाली की घड़ी थाना बासौनी के रूप में की जिसकी सूचना तत्काल परिजनों को दी गई परिजन घटनास्थल पर पहुंचे।

मृतक के चाचा कल्याण सिंह ने बताया कि बताया कि एसआरके इंटर कॉलेज उदयपुर खालसा का 11वीं का छात्र था, गुरुवार को सुबह घर में भाई से झगड़ा हो गया था। क्षुब्ध होकर निकला था, देर शाम तक घर नहीं लौटा तो परिजनों को चिंता हुई थी। प्रदीप को ढूंढने के लिए परिवार के लोगों ने रिश्तेदार आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

वहीं युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।