बीकानेर। संभागीय आयुक्त ने रविवार को पीबीएम हैल्प कमेटी की भोजनशाला का निरीक्षण किया। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए किए गए लॉक डाउन में व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए निकले थे।

कमेटी ने दी जानकारी के अनुसार संभागीय आयुक्त सीएल श्रीमाली आज खेतेश्वर बस्ती स्थित पीबीएम हैल्प कमेटी की भोजनशाला में पहुंचे। उनके साथ अतिरिक्त संभागीय आयुक्त महेश चन्द्र भी थे। पीबीएम हैल्प कमेटी के संयोजक बजरंग छींपा, अध्यक्ष सुरेन्द्रसिंह राजपुरोहित व डॉ. ललित सिंगारिया ने उन्हें भोजनशाला में सुबह और शाम को बनाए जा रहे भोजन औेर वहां की व्यवस्थाओं की जानकारी दी। इस अवसर पर संभागीय आयुक्त ने भोजन की गुणवत्ता व खाने बनाने में लगे कार्यकर्ताओं के बीच मैंटेन सोशल डिस्टेंस देखकर सेवा कार्य की सराहना की और सभी कार्यकर्ताओं को सफाई व सुरक्षा का ध्यान रखने को कहा।

गौरतलब है कि पीबीएम हैल्प कमेटी के इस पुनीत कार्य में वैद नाई सैन सेवा समिति, खेतेश्वर सेवा समिति भी सहयोग कर रही है। कमेटी के धीरज शर्मा, शंकरसिंह, हेमंत कुमार पडि़हार, राणसिंह राजपुरोहित, डॉ. लक्ष्मीकांत परिहार, हुलाससिंह, अनोपसिंह, ओमसिंह सहित कई कार्यकर्ताओं ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पहुंच कर वांछित लोगों को भोजन के पैकेट दिए और उन्हें अपने घरों में ही रहने को कहा।