बीकानेर ।बीकानेर गोशाला संघ व गौ ग्राम सेवा संघ राजस्थान के संयुक्त तत्वाधान में माखन भोग उत्सव कुंज में संभाग स्तरीय गौशाला संचालक सम्मेलन व सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। संगठन के अध्यक्ष सूरजमालसिंह नीमराना ने बताया कि प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी बीकानेर गौशाला संघ गौ ग्राम सेवा संघ राजस्थान, मां भारती सेवा प्रन्यास व राष्ट्रीय गाय आंदोलन राजस्थान के संयुक्त तत्वाधान में संभाग स्तरीय गौशाला संचालक सम्मेलन व सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा।

इस सम्मेलन में बीकानेर संभाग के चारों जिले बीकानेर, गंगानगर, हनुमानगढ़, चूरू से श्रेष्ठ गौशाला संचालक व गोपालन विभाग के अधिकारियों और गो भक्तों का सम्मान किया जाएगा। यह महती कार्यक्रम श्रेष्ठ संतों और वरिष्ठ वरिष्ठ समाजसेवी लोगों के साान्निध्य में संपन्न किया जाएगा,

संगठन के मंत्री बलदेव दास भदानी ने बताया कि इस सम्मेलन मे बीकानेर क्षेत्र की कार्यकारिणी का परिचय व शपथ ग्रहण होगा और गोशालओ से संबंधित विभिन्न योजनाओं गौशालाओं की मांग आदि पर भी मंथन किया जाएगा एवं सम्मेलन में पंचगव्य उत्पाद,कृषि उत्पाद आदि की स्टाल भी लगाई जाएगी। इस सम्बंध में हुई बैठक में संगठन के महेंद्र सिंह लखासर, संयुक्त सचिव सरवन सिंह राठौड़, अनूप गहलोत, शीशपाल गिरी गोस्वामी, आदि ने भाग लिया बैठक का संचालन श्री अरविंद उभा ने किया।