– आगरा में थम नही रही लूट,चोरी व डकैती की वारदातें

आगरा / अछनेरा । अछनेरा के गांव रायभा में सर्द हवाएं गली के सन्नाटे को चीर रही थीं तो वहीं ग्रामीण भी घरों के अंदर सो रहे थे । अचानक से सर्राफा व्यापारी राजकुमार सोनी को पड़ोसी द्वारा फ़ोन सूचना मिली कि उसकी दुकान पर हथियार लैस बदमाश उसकी दुकान की शटर को तोड़कर जमकर लूट कर रहे हैं, जैसे ही दुकान मालिक घर अब बाहर आये बदमाशों ने फायरिंग शुरू दी तो वहीं जान माल का खतरा देखते हुए पीड़ित ज्वेलर्स व्यापारी ने भी जवाबी फायरिंग अपने लाइसेंसी हथियार से की जिसमे एक बदमाश के जख्मी होने का अंदाजा लगाया जा रहा है, वहीं बदमाशों ने अपने आप को घिरता देख अंधाधुंध फायरिंग करना शुरु कर दिया । तो इसी बीच बदमाश भी भाग निकले ।

वही जब ग्रामीणों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की आवाज सुनी तो ग्रामीण दहशत में आ गए । एवं हड़कम्प मच गया वहीं माना जा रहा है कि 1 बदमाश के भी गोली लगने की सूचना है । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन करना शुरू कर दिया है ।
वहीं सर्राफा व्यापारी राजकुमार सोनी के अनुसार 18 किलो के लगभग चाँदी , व 40 से 50 ग्राम सोना एवं एक लाख से ऊपर तक की नगदी को बदमाश लूट कर खुलेआम गोलियां चलाते हुए चले गए है।

– दोपहर में मौका मुआयना करने पहुँचे डीएम व एसएसपी

डकैती की घटना को गम्भीरता से लेते हुए आगरा एसएसपी बबलू कुमार व डीएम आगरा पी.एन. सिंह दोपहर के समय मौके पहुँचे व पीड़ित व्यापारी से घटना की जानकरी ली ।