आगरा। सर्वजन वेलफेयर सोसायटी की ओर से वैक्सीनेशन के लिए स्लॉट बुकिंग की सुविधा पदाधिकारियों द्वारा शुरुआत की गई। संस्था के सदस्यों द्वारा दो बुकिंग सेंटर पर वह लोग अपनी कोविड-19 वैक्सीनेशन बुकिंग के लिए पहुचकर स्लॉट बुक करा सकते हैं, ये सुविधा उन सभी लोगों के लिए हैं जो डिजिटल दुनिया से अनभिज्ञ हैं या किसी को बुक करने में समस्या आ रही है। संस्था के महासचिव राहुल सिंह ने बताया कि हमने कोविड-19 को लेकर एक मुहिम शुरू की है। जिसमें हम उन लोगों की मदद करेंगे जो लोग इंटरनेट से कोविड-19 के लिए बुकिंग नहीं कर पा रहे हैं, ओर परेशान हो रहे हैं।
वार्ड-उपाध्यक्ष विजय सारस्वत ने बताया कि लोगों की मदद के लिए हम लोगों ने आगरा में फिलहाल दो सेंटर शुरू किए हैं। जिनमें एक सेंटर आजाद नगर खंदारी में है और दूसरा महादेव नगर कैलाश मंदिर रोड पर होगा।
कोषाध्यक्ष नितेश मिलन ने बताया कि हमारे द्वारा दी जाने वाली सेवा पूर्णता निशुल्क रहेगी और हमारा प्रयास रहेगा कि हम अधिक से अधिक लोगों को कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए बुकिंग कराएं।
संस्था का धेय है कि हम जल्द से जल्द देश में अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन के लिए बुकिंग कराकर वैक्सीनेशन लेने में मदद करें। जिससे आने वाली तीसरी वेब भारत में बेअसर रहे।

अधिक जानकारी के लिए 9319126455, 8899556700, 8909600600 पर सम्पर्क किया जा सकता है।
इस मौके पर श्री कृष्ण नीरज मिलन, हिमांशु धनगर गीता धनगर राजधानी मिलन आदि उपस्थित रहे