बीकानेर। सहारा इंडिया पीड़ित संघर्ष समिति के बैनर तले जिला कलेक्टर कार्यालय पर गुरुवार को प्रदर्शन कर आक्रोश जताया । केंद्रीय वित्त मंत्री सीतारमण के नाम एक ज्ञापन कलेक्टर को सौंपा और कलेक्टर से गुहार लगाई। बीकानेर के संभाग के जमा करता हूं और निवेशकों के हमेशा पवन पुरी नागणेची मंदिर के पास चंपालाल ज्वेलर्स के पास निवेशक और जमा करता हूं ने पूरे संभाग का 500 करोड़ 40000 लोगों द्वारा तान बकाया पड़ा है जो 2012 से अब तक निवेशकों का भुगतान नहीं हुआ और भुगतान की मांग की ।
बीकानेर से हमारा और आम लोगों का पैसा नियमित रूप से जमा कराते थे । कंपनी से इस संबंध में हजारों बार निवेदन किया लेकिन लोगों का जमा पैसा और निवेशकों का पैसा अभी तक नहीं लौटाया । कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों नया में 4 साल तक का आश्वासन दिए जा रहे हैं।आम जनता का भुगतान नहीं करने हम लोग बहुत परेशान हो चुके हैं।
हम कंपनी के एजेंट होने के नाते आम जनता हमारे घरों के चक्कर लगा रही है और रुपए मांग कर रही है
कंपनी के द्वारा वर्ष 2016 के बाद कोई भुगतान नहीं दिया गया।
वित्त मंत्री सीतारमण से गुहार लगाई कि कि हम आम लोगों का और निवेशकों का पैसा वापस दिलाकर कंपनी के वरिष्ठ अधिकारियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करके आम जनता को इस राहत से मुक्ति दिलाएं।
इस मौके पर किशन गोपाल व्यास, गणेश मोदी, बाबूलाल मेघवाल रामेश्वर लाल कुमावत, दाऊलाल आचार्य, कैलाश पुरोहित: संजय सांखला विजय कुमार शर्मा: राजू नारायण व्यास आलोक जोशी,: रमेश कुमार चुरा द्वारका प्रसाद, दीपक स्वामी, गजेंद्र रांकावत आदि मौजूद थे।