बाड़मेर 15 जून। प. पू. प्रवर्तिनी महोदया साध्वी शशिप्रभाश्रीजी म.सा. की निश्रावर्ती साध्वी सौम्यगुणाश्री आदि ठाणा का वर्ष 2020 का वर्षवास खरतरगच्छाधिपति आचार्य जिनमणिप्रभसूरिश्वरजी म.सा. के आदेशानुसार खरतरगच्छ की राजधानी बाड़मेर में होना निश्चित किया गया।
श्री जैन श्वेताम्बर खरतरगच्छ संघ चातुर्मास समिति, बाड़मेर के अध्यक्ष प्रकाशचंद संखलेचा ने बताया कि करोना वैश्विक महामारी की वजह से वर्तमान समय में अनेक साधु-साध्वियों के पूर्व निर्धारित चातुर्मास स्थल की दूरी की वजह से पहुंचना शक्य नही होने व साधु-साध्वियों के संरक्षण को देखते हुए प.पू. प्रवर्तिनी श्री शशिप्रभाश्रीजी म.सा. आदि ठाणा को बाड़मेर नगर में चातुर्मास करने की विनंती की गई गुरूवर्या श्रीजी ने सौम्यगुणाश्रीजी आदि ठाणा 4 का चातुर्मास बाड़मेर संघ को प्रदान कर महती कृपा की।

साध्वी शशिप्रभाश्री का मांडवला के लिए विहार मंगलवार को- प. पू. प्रवर्तिनी महोदया साध्वी शशिप्रभाश्रीजी म.सा. आदि ठाणा का जहाज मंदिर मांडवला में चातुर्मास करने हेतु आराधना भवन बाड़मेर से मंगलवार को प्रातः 5 बजे विहार होगा। गुरूवर्याश्रीजी का पिछले 3 माह से संघ को सान्निध्य प्राप्त हुआ।