जोधपुर। इन दिनों पूरे देश भर में लॉकडाउन को लेकर और नौकरियों को लेकर सरकार चिंता में है विद्यार्थी जीवन भी परेशान है क्योंकि कोचिंग संस्थाएं बंद पड़ी है स्कूल बंद पड़े हैं कॉलेज बंद पड़े हैं ऐसे में जब (Lockdown) हुआ तो उस समय आनन-फानन में जो विद्यार्थी किराए के मकानों में रह रहे थे अपना मकान खाली नहीं कर पाए 2 महीने से घर बैठे हैं उनके परिजन भी काम पर नहीं जा सके ऐसी सेवा भाव के नजरिए से देखने वाले जोधपुर के नागोरी गेट क्षेत्र के व्यायामशाला कागा रोड मेघवाल बस्ती के रहने वाले ललित जनागल का सोचना है कि ऐसे में विद्यार्थियों के परिवार का सहारा बनने का समय है।

उन्होंने अपने घर में रह रहे सभी विद्यार्थियों का 2 महीने का किराया माफ कर एक मिसाल पेश की है और देश भर के मकान मालिकों से भी अपील की है कि वह बिना सोचे समझे विद्यार्थियों का किराया माफ करें क्योंकि कोरोना महामारी लॉकडाउन के चलते उनके परिजन नौकरी या मजदूरी कुछ नहीं कर पाए हैं उनके पास पैसे की व्यवस्था कहां से होगी इसलिए ललित जनागल का सोचना है सभी मकान मालिक सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़ते हुए विद्यार्थियों को आर्थिक राहत दें 2 महीने का किराया माफ करें।

नागोरी गेट के रहने वाले ललित जनागल ने अपने घर में करीब 14 विद्यार्थियों के कमरों का किराया माफ किया है करीब ₹26000 का किराया माफ किया है।