– तीसरे दिन भी आमरण अनशन जारी प्रशासन की उदासीनता के चलते पूर्व उपमहापौर की तबीयत बिगड़ी

बीकानेर । बीकानेर शहर के आचार्य घाटी पर स्थित दफ्तरी स्कूल को चलते सत्र में बिना किसी वैकल्पिक व्यवस्था के अन्यत्र स्थांतरण करने के विरोध में बीकानेर जनसंघर्ष समिति के बैनर तले पूर्व उपमहापौर अशोक आचार्य के नेतृत्व में क्षेत्रवासियों में दफ्तरी स्कूल के आगे तीसरे दिन भी धरना जारी है साथ ही पूर्व उपमहापौर अशोक आचार्य व सामाजिक कार्यकर्ता कैलाश भार्गव तीसरे दिन लगातार भूख हड़ताल पर है ।

संघर्ष समिति के दुर्गाशंकर आचार्य ने बताया कि छात्रों के उज्ज्वल भविष्य को देखते हुए शिक्षा विभाग के इस दमनकारी नीति के खिलाफ भूख हड़ताल कर रहे है पूर्व उपमहापौर अशोक आचार्य की तबीयत अस्वस्थ है लेकिन प्रशासन अपने उदासीन रवैये को अपना रखा है जब तक यह तुगलकी फरमान वापिस लेकर छात्र – छात्राओं के स्थाई परिसर का जब तक निर्णय नही होगा आनंदोलन योजनाबद्ध तरीके से जारी रहेगा।

कर्मचारी नेता कैलाश आचार्य ने बताया कि तीसरे दिन लगातार भूख हड़ताल के दौरान प्रशासन की दयनीय स्थिति यह है कि पहले दिन हुई मेडिकल जांच की अभी तक रिपोर्ट नही आई और आज जब मेडिकल टीम पुनः जांच करने आई तो अनशनकारियों ने जांच करवाने से स्पष्ठ मना कर दिया और प्रशासन की कार्यप्रणाली पर प्रश्न चिह्न लगाया ।

धरने में आनद जोशी छगनलाल पचारिया पवन पुरी रामेश्वर रांकावत मुकुल आचार्य राजीव पुरोहित जीया पुरी वासुदेव विनोद बन किशनगोपाल शर्मा भरत व्यास महेन्द आचार्य सुनील रामावत अशोक वन दीपा महाराज बल्लभ व्यास जगदीश बन विजय कुमार स्वामी गणेश सहीत शहर के मौजीज गणमान्य जन उपस्थित थे ।