Badumba Song 102 Not Out
National कला एवं साहित्य

102 नॉट आउट का गाना ‘बडुम्बा’ मस्ती करने पर कर देगा मजबूर 

मुंबईबॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘102 नॉट आउट’/ 102 Not Out को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में लंबे समय बाद अमिताभ एकदम अलग अंदाज और किरदार में नजर आ रहे हैैं। इस बीच ‘102 नॉट आउट’ का दूसरा गाना ‘बडुम्बा’ गाना रिलीज हो गया है।

गाने में अमिताभ और ऋषि कपूर की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में बिग बी का मस्तमौला अंदाज दिखेगा। फिल्म के नए ‘बडुम्बा’ गाने में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जुगलबंदी आप सबको बेहद पसंद आने वाली है।

102 Not Out ‘बडुम्बा’ गाना मस्ती करने पर कर देगा मजबूर

वैसा ही ‘बडुम्बा’ गाना भी आपको आपके सारे टेंशन को भुला कर मस्ती करने पर मजबूर कर देगा। अमिताभ बच्चन फिल्म ‘102 नॉट आउट’ में ऋषि कपूर के पिता कि भूमिका निभा रहे हैं, वो अपने बेटे को मस्ती भरे अंदाज में चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘102 नॉट आउट’ का ‘बडुम्बा’ गाना बहुत ही फनी और मजेदार है। 102 Not Out

आपको बता दे कि फिल्म का निर्देशन ‘ओ माई गॉड’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक उमेश शुक्ला ने किया है। वहीं दूसरी ओर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी लगभग 27 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर नजर आएगी। दोनों ने आखिरी बार फिल्म ‘अमर अकबर एंथनी’ में साथ काम किया था। अमिताभ और ऋषि कपूर की यह फिल्म 4 मई को रिलीज होगी।