Uncategorized

12 वर्षीय बालक का अपहरण, परिवार ने दिया एसडीएम दफ्तर के बाहर धरना

-बच्चा बरामद करवाने की मांग
-पुलिस ने किया मामला दर्ज
शर्मा पत्रकार
अबोहर / अक्तूबर। बलजिन्द्र सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह व अन्य परिवारवालों ने एसडीएम दफ्तर के बाहर धरना लगाया। आरोप है कि उनके बेटे 12 वर्षीय अरमान को एक मोटरसाईकिल सवार अपने साथ बिठा कर किडनैप करके ले गया है। अभी तक बच्चा घर वापिस नहीं पहुंचा। पुलिस ने अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की है। रोष प्रदर्शन करते हुए परिवार वालों ने आज एसडीएम दफ्तर के बाहर धरना प्रदर्शन किया।

बलजिन्द्र सिंह का आरोप है कि उसके खिलाफ कुछ रोज पहले 306 का मामला दर्ज हुआ था। जिसके तहत दूसरी पार्टी ने उसके परिवार को यह धमकी दी थीकि अगर उसकी जमानत हो गई तो उसके बेटे को उठा लिया जाएगा। कल वीरवार को शाम को बच्चा अरमान जब गली में खेल रहा था तो एक अज्ञात मोटरसाईकिल सवार उसे लालच देकर कहीं ले गया। उन्हांने नगर थाना नंबर 2 के प्रभारी सुनील कुमार को जानकारी दी है। परिवारवालों ने जिन पर आरोप लगाया था उन पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

इस मामले में के बारे में डीएसपी राहुल भारद्वाज से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बलजिन्द्र सिंह के ब्यानों के आधार पर मुकदमा नंबर 129, 18-10-2019 भादंसं की धारा 365 आईपीसी के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है। जल्द ही इस मामले में अपहरणकर्ता को काबू किया जाएगा और कार्रवाई अलम में लाई जाएगी। दूसरी ओर नगर थाना दो के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चैक की जा रही है जल्द ही पता लगाया जाएगा। मामले की जांच जारी है। दूसरी ओर बलजिन्द्र सिंह की धर्मपत्नी ने आरोप लगाया है कि उसका बेटा अमरमान को शेरी नरूला के परिवार ने कुछ समय पहले धमकी दी थी वह पूरी कर दिखाई है। उसने बताया कि शेरी नरूला से पूछताछ की जाए तो मेरा बेटा बरामद हो सकता है।